मनचले के सिर चढ़ा सेल्फी का बुखार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

मुंबई, जेट एयरवेज़ की एक एयरहॉस्टेस के साथ छेड़छाड़ और सेलफ़ी लेने की चाह एक व्यक्ति को उस वक्त महंगी पड़ गयी जब उसे एयरहॉस्टेस की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल गुजरात का एक व्यक्ति आबू बक़र एक एयरहॉस्टेस के साथ सेल्फी लेने की मांग करने लगा। मना करने पर वो ज़िद पर उतर आया। ये उड़ान मुंबई के छत्रपती शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से सऊदी के दमाम शहर के लिए जा रही थी। अबू की जिद्द के चलते सफर के दौरान यात्रियों को काफी दिक्कतें हुईं। एयरहॉस्टेस की शिकायत पर फ्लाइट की लैंडिंग के बाद तुरंत अबू को गिरफ्तार कर लिया गया।
एयरहॉस्टेस ने बताया की इस व्यक्ति ने उसका हाथ पकड़ लिया और कहने लगा की चलो यार सेल्फी लेते हैं। एयरहॉस्टेस के मुताबिक वो उस वक़्त ये सोच कर परेशान हो गयी कि कोई उसके पीछे है। जैसे ही उसने पीछे मुड़कर देखा, तो अबू उसके साथ सेल्फी लेने की जिद्द कर रहा था। एयरहॉस्टेस के मना करने के बावजूद अबू वहां से नहीं गया। हद तो तब हो गई जब अबू ने इंसानियत ताक पर रखते हुए एयरहॉस्टेस को जबरन पकड़ लिया। इस दौरान फ्लाइट में काफी उठा-पटक वाला माहौल रहा।
सब इंस्पेक्टर बीएस पवार ने बताया की आबु बक़र को आईपीसी की धारा 354 महिला से छेड़छाड़ करने और 336 लोगों की जान खतरे में डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होने बताया कि आरोपी शख्स का मोबाइल ज़ब्त कर लिया गया है और उसे फोरेंसिक लैब मेंजांच के लिए भेजा गया है। फिलहाल आरोपी को न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

इसे भी पढ़िए :  कश्मीर में महिला से सामूहिक बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY