देखिए कैसे जेल में ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा अंडरवर्ल्ड डॉन!

0

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम जेल में रहकर भी ऐशो-आराम की जिंदगी जी रहा है। अंग्रेजी अखबार मिड डे में प्रकाशित इन तस्वीरों से साफ़ पता चलता है कि सलेम जेल में बंद होने के बावजूद कैसी जिंदगी जी रहा है। इस तस्वीरों में सलेम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुलिस कस्टडी में मौजूद है।
salem-04-07-2016-1467611038_storyimage
ख़बरों के मुताबिक ये तस्वीरें साल 2012 और 2015 के बीच कई मौकों पर लीं गईं हैं। बता दें कि सलेम लखनऊ से दिल्ली पेशी पर जाने के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड सय्यद बहार कौसर से मिलता था। ये मुलाकातें पुलिस की मौजूदगी में ट्रेन और कोर्ट के बाहर किसी रेस्टोरेंट में कराई जाती थी।
salem-21467610821_big
बता दें कि सय्यद बहार वही महिला है जिसने पिछले साल टाडा कोर्ट में अर्जी देकर सलेम संग शादी न करवाने पर आत्महत्या करने की बात कही थी।
इस अर्जी में सैयद बहार ने कहा था कि, “2014 में उसके और सलेम के ट्रेन में निकाह की खबरों ने उसके जीवन को पूरी तरह तबाह कर दिया है। अब मेरे पास अबु सलेम से सामाजिक तौर पर शादी करने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं बचा है। अगर मुझे इसकी इजाजत नहीं दी गई तो मैं आत्महत्या कर लूंगी।” कौसर ने सलेम संग ट्रेन में रजिस्टर्ड निकाह की इजाजत मांगी थी।
salem31467610842_big
बता दें कि जेल सुपरिटेंडेंट हीरा लाल जाधव ने सलेम पर जेल में ऐशो-आराम की लाइफ जीने का आरोप लगाया था। जाधव के मुताबिक सलेम जेल के अंदर ऐसी सुविधाएं ले रहा है जिसकी अन्य कैदियों के लिए कल्पना करना भी मुश्किल है। जाधव ने बताया कि सलेम को घर का खाना खाने की इजाजत है। इसलिए, वह अक्सर दो या तीन लोगों के लिए पर्याप्त मात्र में खाना बाहर से मंगाता है। इसके अलावा वह अक्सर मकोका के तहत सजा पाए कैदी विश्वनाथ शेट्टी के साथ खाना खाता है। इसके अलावा उसके दो अन्य साथी भी इस भोज में शामिल होते हैं।

इसे भी पढ़िए :  लखनऊ के जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रॉमा सेंटर में आग लगने से आठ मरीजों की मौत

सौजन्य: तस्वीरें मिड से

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY