पंजाब में बीएसएफ ने तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को ढेर किया

0

चंडीगढ़। पंजाब के अजनाला सेक्टर में बीएसएफ ने तीन पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। ये तीनों मंगलवार सुबह अजनाला सेक्टर के शाहपुर पोस्ट से घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे। बीएसएफ (बॉर्डर रेंज) आईजी अनिल पालिवाल ने तीनों घुसपैठियों के मारे जाने की पुष्टि की है।

इससे पहले सोमवार को भी जम्मू के कठुआ में हीरानगर एरिया के अतंरराष्ट्रीय बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों ने 4 से 5 लश्कर आतंकियों को भारतीय सीमा में घुसने से रोका था। ये आतंकी भारी संख्या में हथियारों के साथ भारत घुसना चाहते थे। सूत्रों के मुताबिक हर आतंकी के पास 30 से 40 किलोग्राम का बैग है। लेकिन बीएसएफ की मुस्तैदी की वजह से इन्हें वापस लौटना पड़ा।

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी: PM मोदी पर कांग्रेस का निशाना, कहा- देश का चौकीदार सो रहा, जबकि गरीब आदमी जाग रहा

बीएसएफ के डीजी ने हाल ही में यह बयान दिया था कि पाकिस्तान की ओर से आतंकी लगातार सीमा भेदने की कोशिश कर रहे हैं। खुफिया एजेंसियों ने यह अलर्ट जारी किया था और बीएसएफ के डीजी ने इसकी पुष्टि भी की थी। खुफिया सूत्र बताते हैं कि सीमा पार पाकिस्तानी एरिये में लॉन्चिंग पैड पर आतंकी मौजूद हैं। ये आतंकी भारतीय हैंडलर्स की मदद से भारत में घुसने की फिराक में हैं। खुफिया रिपोर्ट की मानें तो जो इंटरसेप्ट पर कॉल आ रहे हैं वह भारत के लिए चिंताजनक है।

इसे भी पढ़िए :  किसानों के मुद्दे पर केवल जुमलेबाजी कर रहे हैं राहुल गांधी: भाजपा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY