रिओ में चमके खिलाड़ियों पर कारपोरेट की नजर, मिलने लगे ऑफ़र्स !

0
रिओ
फोटो साभार

नई दिल्ली : रिओ में जिन भारतीय खिलाड़ियों ने जल्वा बिखेरा उन पर कारपोरेट की नजर है। देश के कारपोरेट जगत की नजर अब क्रिकेट से इतर रियो ओलंपिक में पदक जीतने वाली साक्षी मलिक और पीवी सिंधू के साथ-साथ जिम्नास्ट दीपा कर्मकार पर है। कारपोरेट जगत से जुड़े सूत्रों की माने तो देश के टॉप स्पोर्ट मार्केटिंग फर्मों का कहना है कि वह इन तीनों को साइन करना चाहते हैं। जानकारी के अनुसार सबसे पहले पीवी सिंधू डील के करीब दिखाई दे रही हैं।

इसे भी पढ़िए -देखिए, सिंधू की वो 5 तस्वीरें, जिसे देख कर आप सैल्यूट किए बिना नहीं रहेंगे

इंडिया संवाद की खबर के मुताबिक साक्षी मालिक और दीपा कर्मकार से भी स्पोर्ट्स फर्मो की बातचीत चल रही है। रियो में चमकने के बाद इन तीनों महिला खिलाड़ियों को लोग खूब फॉलो कर रहे हैं। पीवी सिंधू के ट्विटर फॉलोवर्स की संख्या एक रात में 24,000 बढ़ गई और कुल फॉलोवर्स 1,73000 हो गए।

इसे भी पढ़िए – रियो में भारत के लिए पहला पदक जीतने वाली साक्षी को मिलेगा खेल रत्न पुरस्कार?

रिओ के बाद दीपा कर्मकार को तो ट्विटर पर नया अकाउंट बनाना पड़ा। दीपा के फॉलोवर्स की संख्या 30 हजार के पार पहुँच चुकी है। मैडल जीतने वाली साक्षी मालिक भी अब ट्विटर पर ज्यादा सक्रिय दिखाई दे रही हैं और उनके फॉलोवर्स की संख्या भी 25000 से अधिक हैं। साल 2020 में टोक्यो में होने वाले ओलंपिक के लिहाज से स्पोर्टिंग फार्मों का कहना है कि वह रियो में उभरे कई खिलाडियों के साथ डील करने की सोच रहे हैं। जिनमे सिंधू, साक्षी के अलावा बैटमिंटन खिलाडी किदाम्बी श्रीकांत का नाम भी शामिल है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY