एक भारतीय मुसलमान का ऐलान, हाफिज सईद का सिर लाओ, 5 करोड़ इनाम पाओ

2
सईद
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

उरी आंतकी हमले के बाद छत्तीसगढ़ हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष डा.सलीमराज ने आंतकी हमले और कश्मीर में लगातार हो रही भारत विरोधी गतिविधियों से दुखी होकर पाकिस्तानी आतंकी हाफिज सईद के सिर काटने वाले को पांच करोड रूपए के इनाम की घोषणा की है।
aaaaaaaaaaaaaaaa
सलीमराज ने कहा कि इस राशि को वह भारतीय मुसलमानों और सेना के शहीद हुए जवानों के परिवारों से जुटायेंगे और अगर राशि कम हुई तो अपना घर तथा अन्य जमीन जायदाद बेचकर सिर काटने वाले को प्रदान करेंगे। उन्होने कहा कि देश के सम्मान से बढ़कर जमीन जायजाद नही हैं। उन्होने कहा कि अगर उनकी इस घोषणा से भारत के खिलाफ आग उगलने वाले इस आतंकी का खात्मा होता है तो वह खुशकिस्मत समझेगें।

इसे भी पढ़िए :  पैसों के लेन-देन के लिए चेक का इस्तेमाल करते हैं? तो ये खबर आपके लिए है

सलीमराज ने मुस्लिम समाज के प्रमुख इमामों, मौलानाओं को कुरान के अमन चैन एवं शान्ति के संदेश के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहे और निर्दोष लोगो का खून बहा रहे आतंकी गतिविधियों में लिप्त तत्वों के खिलाफ आगे आने और उनके खिलाफ मौत का फतवा जारी करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जब वन्दे मातरम् के खिलाफ वह फतवा जारी कर सकते है तो हाफिज सईद समेत दूसरे आतंकियों के खिलाफ उन्हे फतवा जारी करने में क्यों गुरेज है।

इसे भी पढ़िए :  आतंक के आका पर शिकंजा: पाकिस्तान ने रद्द किए हाफिज सईद के 44 हथियारों के लाइसेंस
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY