अलगाववादियों पर बरसें जेटली,कहा – सत्याग्रही नहीं हैं कश्मीर के पत्थरबाज

0
जेटली

जम्मू : केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली रविवार को जम्मू-कश्मीर दौरे पर पहुंचे। जम्मू में जेटली ने जोरदार अंदाज में पाकिस्तान पर हमला बोला। यहां पाकिस्तान के साथ जेटली के निशाने पर अलगाववादी और विपक्षी कांग्रेस भी रहे। घाटी में आतंकी घटनाओं को बढ़ावा देने के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने पाक को खूब खरी-खरी सुनाई। वहीं, हीरानगर में हुई तिरंगा यात्रा में भी उन्होंने शिरकत की। पाकिस्तान को आतंकियों का मददगार बताते हुए जेटली ने कहा, ‘1990 में पाकिस्तान ने समझ लिया कि भारत से युद्ध में नहीं जीत सकता। इसलिए पाकिस्तान ने सीमापार से आतंकियों को भेजना शुरू कर दिया।’ वहीं, उन्होंने दो-टूक लहजे में यह भी कह दिया कि कश्मीर के हालात के लिए न सिर्फ पाकिस्तान बल्कि अलगाववादी भी जिम्मेदार हैं।

प्रदेश में विकास योजनाओं के नहीं पहुंचने के लिए कांग्रेस पार्टी को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि जब तक कांग्रेस प्रदेश में सत्ता में रही कभी जनता के हित के बारे में नहीं सोचा। केंद्रीय मंत्री ने सुरक्षा को सरकार की प्राथमिकता बताते हुए कहा कि जनता और प्रदेश की सुरक्षा सर्वोपरि है। अलगाववादियों से कभी किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए – कश्मीर : पत्थरबाजों को अब आज़ादी के साथ पुलिस में नौकरी भी चाहिए
इसे भी पढ़िए – कश्मीर: सेना पर पत्थर फेंक रहे थे, मारे गए- पढ़िए पूरी खबर
अलगाववादियों की नीतियों और आजादी के नारे लगाने वालों को भी अरुण जेटली ने आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा, ‘सेना के जवानों पर पत्थर फेंकने वाले सत्याग्रही नहीं है। अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देशविरोधी नारों को स्वीकार नहीं कर सकते।’
इसे भी पढ़िए – बलुचिस्तान में ‘पाक मुर्दाबाद’, जानिए किसके पक्ष में लगे नारें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY