सर्जिकल स्ट्राइक पर अमित शाह ने PM को दी बधाई, केजरीवाल बोले- भारत माता की जय

0
सर्जिकल स्ट्राइक

भारत ने पीओके में घूस कर सर्जिकल स्ट्राइक की है। इस ऑपरेशन में 38 आतंकियों के मारे जाने की ख़बर है। इस सफलता पर देश के तमाम नेताओं की ओर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- ‘भारत माता की जय। पूरा देश भारतीय सेना के साथ है।’ भारतीय फौज ने बुधवार की देर रात नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकियों को मार गिराया है।

इसे भी पढ़िए :  70 साल में पहली बार, पाकिस्तान में घुसी सेना ?

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी है। अमित शाह ने कहा है कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है। यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा।

इसे भी पढ़िए :  दिल्ली के 21वें LG बने अनिल बैजल, केजरीवाल की मौजूदगी में ली शपथ

वहीं बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है। हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है। केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया- सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमारे ‘रॉक सॉलिड आर्मी’ को बधाई। पीएम मोदी उम्मीदों पर खरे उतरे।

पाकिस्तान में घुसकर किया ढेर

इसे भी पढ़िए :  मॉडर्न हुई दिल्ली, अब धूल नहीं चाटेंगी सरकारी फाइलें, ना होंगी चोरी

पूंछ और उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों की शहादत का बदला भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर कर के लिया है। DGMO और विदेश मंत्रालय की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह खुलासा किया गया कि भारतीय फौज ने बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा को पार करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY