केंद्र सरकार के अधिकतर मंत्री चापलूस: लालू प्रसाद यादव

0

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार के ज्यादातर मंत्री चापलूस है। ये बातें लालू प्रसाद ने पटना में पत्रकारों के सवाल को जवाब देते हुए कहा। जब लालू को बताया गया कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के बाद नरेंद्र मोदी पहले पीएम हैं, जिन्होंने देश के लोगों की सोच बदली है। इस पर लालू ने कहा कि पर्रिकर मोदी के मंत्री हैं तो उनकी चापलूसी तो करेगें ही।
जाकिर नाइक विवाद पर राजद सुप्रीमो ने कहा कि गृह मंत्रालय जांच कर रहा है। उनकी पीस टीवी बन्द ही हो गई है। लेकिन जब गृह मंत्री राजनाथ सिंह को डर लग रहा है तो देश का क्या होगा? वे हवाई जहाज में आर्म्स ले जाने की वकालत कर रहे हैं।
इससे पहले पूर्व रेलमंत्री लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा था कि जातीय जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक करो, इन्हे क्यों दबाये बैठे हो? दस का शासन नब्बे पर नहीं चलेगा, नहीं चलेगा, नहीं चलेगा ..। लालू प्रसाद यादव पार्टी के 20 वें स्थापना दिवस के अवसर पर केन्द्र सरकार से जातीय जनगणना रिपोर्ट को सार्वजनिक करने की मांग करते हुए आंदोलन की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल के बचाव में उतरे सिसोदिया

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY