मुंबई में पाकिस्तान के कलाकारों को मिली धमकी “भारत छोड़ो वर्ना मार मार के भगाएंगे”

0
पाकिस्तानी कलाकारों

उरी हमले के बाद भारत-पाक के बीच हालात तनाव भरे है और इसका असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी नजर आने लगा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) पाकिस्तान के कलाकारों के खिलाफ आक्रामक हो गई है और भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी अभिनेता और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी गई है। पाकिस्तानी कलाकारों को MNS ने धमकी दे पाक कलाकारों को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

इसे भी पढ़िए :  वीडियो में देखेंं- आज तक की रिपोर्टर ने नोटबंदी पर नेगिटिव बोलने से रोका, भरी सड़क पर हुआ तमाशा

पाक कलाकारों को धमकी देते हुए एमएनएम की विंग चित्रपट के नेता अमेय कोपकर ने कहा है कि हम पाक कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वह देश छोड़ दें। अगर पाक कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर उन्हें मारेंगे।

इसे भी पढ़िए :  मंत्री पद के लिए भाजपा के आगे हाथ नहीं फैलाएंगे- उद्धव

अमेय खोपकर ने आगे कहा है कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह का कॉपरेशन नहीं होना चाहिए। अगर वो ( पाक कलाकार) नहीं जाते हैं तो पीट पीट कर भगाएंगे।

वहीं इस पर शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के मुताबिक अब किसी की हिम्मत नहीं होगी पाकिस्तान को खुला स्पोर्ट करने की। इसका मतलब ये नहीं कि चीन हिंदुस्तान को स्पोर्ट करेगा। हमारे जवानों का बलिदान बंद होना चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  मोदी के इस फ़ैसले से RTI एक्टिविस्ट्स की 'जान पर' बन आई है

आपको बता दे ऐसा पहली बार नहीं है जब MNS या शिवसेना ने पाकिस्‍तानी कलाकारों को देश छोड़ जाने की धमकी दी है। पिछले दिनों भी शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक मेहंदी हसन के शो रद्द करने की धमकी दी थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY