बीजेपी पर बसरे कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा, पढ़िए क्या-क्या लगाए आरोप

0

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की कामकाज की शैली पारदर्शी नहीं है विशेषकर रक्षा सौदों को लेकर आरोप लगाया है।

कांग्रेस ने शनिवार को केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह द्वारा 44 हजार कार्बाइनों की खरीद प्रक्रिया में कथित तौर पर आपत्ति लगाये जाने का हवाला देते हुए मोदी सरकार पर देश की रक्षा तैयारियों से समझौता करने का आरोप लगाया। पार्टी के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने सिंह की आपत्तियों तथा आंशिक विनिर्माण की बीईएल की पेशकश की अनदेखी करने के लिए सरकार पर हमला बोला।

इसे भी पढ़िए :  राहत: सरकारी अस्पतालों के नर्सों ने वापस लिया हड़ताल

सिंह इस सप्ताह के शुरू तक रक्षा राज्य मंत्री थे। शर्मा ने कहा कि यह और गंभीर है क्योंकि मंत्री ने 2015 के एक पत्र में आपत्ति उठाते हुए दावा था कि एकल विक्रेता होने से मूल्य बढ़ेगा। खबरों में कहा गया था कि मंत्रालय से हटने से पहले राव इंद्रजीत सिंह का मंत्रालय की बैठक में बंदूक सौदे को लेकर विवाद हुआ। बताया जाता है कि उन्होंने सौदे के ‘अनुचित चयन’ के लिए सेना एवं रक्षा मंत्रालय की खरीद शाखा पर आरोप लगाया था। एकल विक्रेता प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता शर्मा ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार की कामकाज की शैली पारदर्शी नहीं है विशेषकर रक्षा सौदों को लेकर।

इसे भी पढ़िए :  राहुल ने फटा कुर्ता दिखाकर पीएम पर कसा था तंज, बीजेपी कार्यकर्ता ने नया कुर्ता भेजकर दिया जवाब

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY