“मोदी ने कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा”

0
मोदी
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी का उरी हमले के बाद पाकिस्तान को संबोधित करते हुए भाषण उनके आलोचकों को ही नहीं बल्कि उनके कट्टर समर्थकों को भी पसंद नहीं आ रहा है।

मोदी के भाषण ने उनके कट्टर समर्थकों को इस कदर निऱाश किया है कि उनका एक पूर्व समर्थक कह रहा है, नरेंद्र मोदी की वहज से हम अब किसी को मुंह दिखाने के लायक़ नहीं हैं।

इसे भी पढ़िए :  वियतनाम से डिफेंस, आईटी में सहयोग समेत 12 समझौतों पर हस्ताक्षर

मोदी समर्थकों के अनुसार ये बात उनके गले नहीं उतर रही है कि कभी एक सिर के बदले दस सिर लाने का दावा करने वाले प्रधानमंत्री अब उड़ी हमले के बाद पाकिस्तान के लोगों को गरीबी और कुपोषण के साथ लड़ाई करने की नसीहत दे रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  पटरी से उतरी मालगाड़ी, दिल्ली-मुंबई रेल रूट ठप

एक ऑडियों में आईटी सेल का एक सदस्य और खुद को पूर्व मोदी समर्थक बताने वाले दीपक शर्मा की बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ऑडियों में आईटी सेल का प्रतिनिधि दीपक शर्मा को पार्टी में वापस बुलाने की कोशिश कर रहा है।

शर्मा ऑडियों में 2014 में मोदी के प्रचार अभियान के लिए काम करने का दावा करता हुआ सुना जा सकता है। नाराज शर्मा आगे कहता है, कि प्रधानमंत्री मोदी अब तक के सबसे गंदे प्रधानमंत्री साबित हुए हैं, क्योकि उन्होने अपना एक भी चुनावी वादा पूरा नही किया है। इस ऑडियो को ‘जनता का रिपोर्टर’ वैबसाइट ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है।

इसे भी पढ़िए :  सार्क की मेजबानी को उत्सुक पाक ने भारत पर लगाया सम्मेलन रद्द करने का आरोप

अगले पेज पर सुनिए बातचीत का ये ऑडियो

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY