उरी हमला: राहुल ने शहीदों के लिए रखे मौन, BJP सासंद ने की पाकिस्तान पर हमले की वकालत

0
राहुल गांधी
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कड़ी निंदा की है। यूपी में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा कि हमारे 17 जवान जम्मू-कश्मीर में आतंकियों से लड़ते हुए मारे गए। साथ ही उन्होंने हमले में शहीद जवानों के लिए 30 सेंकेड का मौन रखने की भी अपील की। वहीं, राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, ‘उरी में सेना शिविर पर आतंकी हमले की घोर निंदा करता हूं और इस हमले में शहीद बहादुर सैनिकों के परिजनों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूं।’ वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में उरी हमलों में शहीद हुए जवानों के लिए विशेष नमाज अदा की गई।

इसे भी पढ़िए :  ममता के बाद अब राहुल गांधी की मीटिंग में भी लगे मोदी-मोदी के नारे

गौरतलब है कि रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना मुख्यालय पर किए गए आतंकी हमले में 17 जवानों शहीद हो गए हैं। उरी हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए पूर्व गृह सचिव और बीजेपी सांसद आरके सिंह ने कड़ी निंदा की है। आरके सिंह ने कहा कि आतंकी संगठन केवल चेहरा है, इस हमले की साजिश पाकिस्तान सेना और आईएसआई की ओर से रची गई है। यह राज्य प्रयोजित हमला है। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप इसे आतंकी हमला करार देते हैं तो खुद को गुमराह करते हैं। इस तरह के हमलों से निपटने का सिर्फ जवाबी हमला ही एक रास्ता है।

इसे भी पढ़िए :  भूतों से बात करने वाले की रहस्यमयी मौत

सोनिया गांधी ने इस कायराना आतंकी हमले को देश की अन्तश्चेतना का दुखद अपमान करार देते हुए इसमें शामिल अपराधियों से सख्ती से निपटने और उन पर कार्रवाई करने की उम्मीद व्यक्त की है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी हमले पर दुख जाहिर किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी हमले की कड़ी निंदा करते हुए आतंकियों के खिलाफ तल्ख लहजे में कहा कि उन्हें किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  दिवाली में निकलेगा चीन का दिवाला, हिन्दुस्तान ने कसी कमर
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY