5 दिन की सीबीआई कस्टडी में भेजे गए केजरीवाल के प्रधान सचिव

0

नई दिल्ली: सीबीआई ने दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार समेत सभी 5 आरोपियों को मंगलवार को पटियाला कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में सीबीआई ने कहा कि राजेंद्र कुमार की गिरफ्तारी पर दिल्ली सरकार बेवजह मीडिया हाइप बना रही है। दिल्ली सरकार राजेंद्र कुमार को ऐसे बता रही जैसे वो शेषनाग हों और दिल्ली सरकार का सारा बोझ अपने सिर पर उठा लिया हो।

इसे भी पढ़िए :  अब विवाह मंडप बनेंगे रेलवे स्टेशन: आएगी बारात, बजेगा बैंड और नाच-गाने के साथ होंगे सात फेरे...

सीबीआई ने कोर्ट से सभी आरोपियों की 10 दिन की कस्टडी मांगी। लेकिन कोर्ट ने राजेंद्र कुमार को 5 दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। इससे पहले कोर्ट ने सीबीआई से भी कई सवाल पूछे। कोर्ट ने पूछा कि जब केस 7 महीने पहले दर्ज किया था तो अब जाकर गिरफ्तारी क्यों की? सीबीआई ने कहा कि उनके पास एक ऑडियो सीडी है जिसमें राजेंद्र कुमार गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं। जरूरत पड़ने पर सीबीआई कोर्ट के सामने वो सीडी उपलब्ध करा देगी।

इसे भी पढ़िए :  EXCLUSIVE: माल्या के बाद...देश के दूसरे सबसे बड़े भगोड़े पर कोबरापोस्ट और टाइम्स नाउ का बड़ा खुलासा

इस बीच केजरीवाल सरकार ने एक बार फिर इस पूरे मामले को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया है। कोर्ट में स्पेशल जज अरविन्द कुमार हैं। आरोपी दिनेश गुप्ता ने कोर्ट से कहा कि जो कुछ भी हुआ, मुझसे हो गया, लेकिन अब मुझ पर दबाव बनाया जा रहा है। दिनेश ने आरोप लगाया कि अब सीबीआई उन पर सरकारी गवाह बनने का प्रेशर डाल रही है।

इसे भी पढ़िए :  पंजाब में सिद्धू होंगे 'आप' के सीएम पद के उम्मीदवार ?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY