आरोपों से आहत राबर्ट वाड्रा हुए इमोशनल!

0

नई दिल्ली। जमीन घोटाला मामले में जांच का सामना कर रहे रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी दर्द भरी दास्तां फेसबुक पर शेयर किया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद ने फेसबुक पर जहां एक ओर खुद की छवि को पाक-साफ बताया है, वहीं यह भी लिखा कि उनका हमेशा राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल होता रहेगा।
रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पर लिखा, ‘करीब एक दशक से सरकारें मुझ पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाती आ रही हैं! वह बिना सबूत के मेरे खि‍लाफ कुछ भी साबित नहीं कर सकते और कुछ साबित करने के लिए है भी नहीं।’
उन्होंने आगे लिखा है, ‘मैं जानता हूं कि मेरा हमेशा राजनीतिक लाभ के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। लेकिन मैं ऐसे समय में सच्चाई के साथ सिर ऊंचा करके चलूंगा। यही मेरे लिए बनाए गए गलत धारणाओं पर मुझे जीत दिलाएगा।’
बता दें कि जमीन घोटाले के आरोपों में फंसे वाड्रा हमेशा से कांग्रेस के विरोधी दलों के निशाने पर रहे हैं। वहीं प्रवर्तन निदेशालय ने भी वाड्रा की कंपनी को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में नोटिस जारी किया है। निदेशालय ने वाड्रा की कंपनी को कुछ दस्तावेज सौंपने के लिए भी कहा।
दरअसल वाड्रा की कंपनी स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी और डीएलएफ के बीच लेन-देन पर ईडी की निगाहें काफी समय से है। मामला राजस्थान के बीकानेर में स्काईलाइट कंपनी द्वारा खरीदी गई प्रॉपर्टी के मालिकाना हक को ट्रांसफर करने से जुड़ा है। पिछले महीने ही वाड्रा की जमीन से जुड़े मामले में ईडी ने छापेमारी की थी। ये मामला 275 बीघा जमीन के गलत ढंग से आवंटन का है। वाड्रा पर हरियाणा में भी जमीन घोटाले का आरोप है।

इसे भी पढ़िए :  मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा- यूपी चुनाव के बाद कांग्रेस में शामिल होने वाले है पीएम मोदी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY