‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स’ के लिए पीएम मोदी से मिले सचिन तेंदुलकर

0
मोदी

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज(शुक्रवार) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अपनी जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’के बारे में जानकारी दी। फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स’ 26 मई को रीलीज होने वाली है। सचिन की फिल्म का निर्देशन जेम्स एर्स्किन ने किया है। इस फिल्म में सचिन के अलावा उनके पत्नी, बेटी, बेटी के साथ वीरेंद्र सहवाग और महेंद्र सिंह धोनी भी नजर आएंगे।

इसे भी पढ़िए :  राम माधव ने हुर्रियत पर कसा तंज- वो टेररिस्ट्सम लिखना चाह रहे होंगे, स्पेईलिंग गलत हो गया होगा

 

हालांकि इस मुलाकात का कोई और मकसद भी था जो अभी तक साफ नहीं हो पाया है। सचिन ने इससे जुड़ा ट्वीट करते हुए कहा, ‘माननीय प्रधानमंत्री जी को अपनी फिल्‍म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ के बारे में बताया और उनसे शुभकामनाएं मिलीं।’ सचिन ने आगे लिखा “जो खेले वही खिले ” जैसे तारीफ के शब्दों के शुक्रिया। सचिन के साथ उनकी पत्नी अंजलि भी वहां मौजूद थी।

इसे भी पढ़िए :  NGT की राज्य सरकारों को फटकार, पूछे सवाल पर सवाल

 

बताते चलें कि फिल्म का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो गया है। इस फिल्‍म में सचिन के वास्‍तविक जीवन के फुटेज का इस्‍तेमाल किया गया है। फिल्‍म में सचिन को एक क्रिकेटर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को भी दिखाया गया है। फिल्‍म में सचिन के ऐसे वीडियो को भी दिखाया जाएगा, जिसको अब तक किसी ने नहीं देखा होगा । फिल्म निर्माता रवि भगचंदका ने कहा, ‘मुझे और मेरे वितरक को लगा कि 26 मई इसे रिलीज करने के लिए एक आदर्श तारीख है, क्योंकि हम आईपीएल के बाद शुक्रवार को सबसे बड़े क्रिकेट दिग्गज सचिन तेंदुलकर की कहानी के साथ होंगे।’

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी के विरोध में छात्र संगठनों ने किया प्रधानमंत्री आवास घेरने का प्रयास, 150 लोग पुलिस हिरासत में

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY