सौतेली मां ने मासूम की बेरहमी से ली जान, दिल थामकर पढ़िए

0

बाहरी दिल्ली : बुद्ध विहार इलाके में एक महिला ने आठ वर्षीय सौतेले बेटे की बुधवार रात गला घोंटकर हत्या कर दी। श्मशान घाट के कर्मचारी को शक होने पर मामले का खुलासा हुआ। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपी महिला काजल (26) को गिरफ्तार कर लिया। 1पुलिस के अनुसार मूल रूप से बिहार के नालंदा का रहने वाला स्क्रैप कारोबारी इंदल पासवान बुद्ध विहार इलाके में रहता है।

लगभग पांच साल पहले उसकी पत्नी की मौत होने पर उसने काजल से दूसरी शादी की थी। उस समय उसकी पहली पत्नी का बेटा प्रिंस तीन वर्ष का था। इस महिला से भी इंदल को तीन साल का एक बेटा है। इंदल किसी काम से बिहार स्थित अपने गांव गया हुआ था। बृहस्पतिवार सुबह काजल अपने देवर के साथ ¨प्रस के शव को लेकर विजय विहार स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार करने पहुंची। उन्होंने वहां बताया कि बच्चे की अचानक किसी हादसे में मौत हो गई है। कर्मचारी को शक हुआ। उसने इसकी जानकारी विजय विहार पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया।1पोस्टमार्टम से पता चला कि गला घोंटकर बच्चे की हत्या हुई है।

इसे भी पढ़िए :  65 लाख के सोने के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, देखिए कहां छिपाया था सोना

इससे पुलिस का शक महिला पर गया। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि शादी के समय इंदल ने उसे अपने बेटे के बारे में नहीं बताया था। वह उसके बेटे से नफरत करती थी। दोनों बच्चों में झगड़ा होने पर भी वह ¨प्रस को ही डांटती थी। परिवार के सदस्य उससे कहते थे कि वह प्रिंस पर अत्याचार न करे। बड़ा होने पर ¨प्रस उसे सबक सिखाएगा। उसे भी लगा कि बड़ा होने पर प्रिंस उसे नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए उसने बुधवार रात सोते हुए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

इसे भी पढ़िए :  बलूच नागरिकों ने किया दिल्ली स्थित पाक दूतावास के सामने प्रदर्शन, कहा बलूचिस्तान में भी सर्जिकल स्ट्राइक करे भारत

श्मशान घाट के कर्मचारी को शक होने पर मामले का खुलासा हुआ। उसने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर आरोपी महिला काजल (26) को गिरफ्तार कर लिया। 1पुलिस के अनुसार मूल रूप से बिहार के नालंदा का रहने वाला स्क्रैप कारोबारी इंदल पासवान बुद्ध विहार इलाके में रहता है। लगभग पांच साल पहले उसकी पत्नी की मौत होने पर उसने काजल से दूसरी शादी की थी। उस समय उसकी पहली पत्नी का बेटा प्रिंस तीन वर्ष का था। इस महिला से भी इंदल को तीन साल का एक बेटा है। इंदल किसी काम से बिहार स्थित अपने गांव गया हुआ था।

बृहस्पतिवार सुबह काजल अपने देवर के साथ ¨प्रस के शव को लेकर विजय विहार स्थित शमशान घाट में अंतिम संस्कार करने पहुंची। उन्होंने वहां बताया कि बच्चे की अचानक किसी हादसे में मौत हो गई है। कर्मचारी को शक हुआ। उसने इसकी जानकारी विजय विहार पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल भेज दिया।1पोस्टमार्टम से पता चला कि गला घोंटकर बच्चे की हत्या हुई है। इससे पुलिस का शक महिला पर गया।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल ने सरकार पर बोला हमला, कहा- मोदी जी ने मोदी जी ने काले धन वालों के सामने घुटने टेक दिए

पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि शादी के समय इंदल ने उसे अपने बेटे के बारे में नहीं बताया था। वह उसके बेटे से नफरत करती थी। दोनों बच्चों में झगड़ा होने पर भी वह ¨प्रस को ही डांटती थी। परिवार के सदस्य उससे कहते थे कि वह प्रिंस पर अत्याचार न करे। बड़ा होने पर ¨प्रस उसे सबक सिखाएगा। उसे भी लगा कि बड़ा होने पर प्रिंस उसे नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए उसने बुधवार रात सोते हुए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY