पीएम मोदी की फटकार के बाद पहली बार क्या बोले स्वामी?

0
परमाणु

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के फटकार के बाद सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर बयान दिया है। बीजेपी के सांसद स्वामी ने कहा कि वह प्रचार के पीछे नहीं भागते बल्कि प्रचार उनके पीछे बेतहाशा भागता है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वामी की कुछ टिप्पणियों को खारिज करते हुए इसे प्रचार पाने का हथकंडा बताया था।
स्वामी ने कहा कि वह मोदी के समर्थक हैं और उनके हौसले की दाद देते हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने उन्हें उकसाने के लिए जान बूझकर झूठी खबरें छापने के लिए मीडिया को भी आड़े हाथों लिया।
स्वामी ने ये सारी बातें ट्विट के जरिए कही है। स्वामी ने ट्वीट में लिखा कि, जब प्रचार लगातार एक राजनीतिज्ञ के पीछे भागता है। 30 ओवी आपके घर के बाहर हैं। चैनलों और पैपराजी के 200 मिस काल्स। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि प्रेस्टीट्यूट्स हर रोज जानबूझकर झूठी कहानियां बनाते हैं और यह उम्मीद करते हैं कि मैं उनके उकसावे में आकर जवाब दूंगा। हां, उन्हें ऐसी उम्मीद है।
स्वामी ने कहा कि मैंने पहले भी कहा है और फिर कहता हूं चाहे कितनी भी आफतें टूटें मैं मोदी के साथ हूं। मैं उनके हौसले की दाद देता हूं। कोई विदेशी ताकत उनको झुका नहीं सकती।

इसे भी पढ़िए :  मध्य प्रदेश : दो और किसानों की मौत

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY