पाक से आया घुसपैठ की कॉल, पठानकोट और गुरदासपुर में हाई अलर्ट  

0
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सुने गए पाकिस्तान के एक कॉल से कुछ संदिग्धों की गतिविधियों के बारे में संदेह के बाद गुरदासपुर और पठानकोट के सीमाई जिलों में आतंकी अलर्ट जारी किया गया है।

पुलिस ने बताया कि पठानकोट और गुरदासपुर में खासकर बटाला में सुरक्षा मजबूत कर दी गई है। सेना और बीएसएफ के साथ पुलिस सघन तलाशी अभियान चला रही है। सीमा के जरिए घुसपैठ किए आतंकवादियों ने एक-दो जनवरी की दरम्यानी रात पठानकोट एयर बेस पर हमला किया और पिछले साल 27 जुलाई को गुरदासपुर के दीनानगर को निशाना बनाया गया था।

इसे भी पढ़िए :  गुरदासपुर में देखे गए चार संदिग्ध, सेना ने चलाया तलाशी अभियान  

पुलिस ने बताया कि सुरक्षा एजेंसियों ने शुक्रवार(19 अगस्त) की शाम पाकिस्तान का एक कॉल पकड़ा, जिसमें कॉलर को (गुरदासपुर) दीनानगर या पठानकोट के ट्रकों में संदिग्धों की गतिविधियों के बारे में कहते हुए सुना गया। सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने कल देर रात विशेष हथियार और रणनीतिक टीम (स्वाट) और बीएसएफ कर्मियों सहित 400 सुरक्षा बलों के साथ सघन तलाशी अभियान चलाया।

इसे भी पढ़िए :  गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बहरीन के मंच पर आतंकवाद को बताया वैश्विक समस्या

गुरदासपुर में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम कोई जोखिम नहीं ले रहे। गुरदासपुर, पठानकोट और बटाला के सीमाई इलाके में सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है। जम्मू कश्मीर के साथ ही हिमाचल प्रदेश की तरफ से आने-जाने वाली गाड़ियों की जांच की जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  पठानकोट हमले में शामिल पाकिस्तानी नागरिक की जानकारियां छिपाने पर विपक्ष ने पाक सरकार को घेरा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY