तेवतिया पर हमले का मामला: दो और शूटर गिरफ्तार

0
बृजपाल तेवतिया

नई दिल्ली। भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले का पुलिस ने बुधवार(17 अगस्त) को खुलासा किया था। इस दौरान एक शूटर समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में शामिल दो और शूटरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से वारदात में प्रयुक्त की गई दो पिस्टल व कारतूस बरामद किए गए हैं।

इसे भी पढ़िए :  शिवसेना का बीजेपी पर हमला, कहा हम पीठ में छुरा घोंपने वालों की औलाद नहीं

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के सुनील ईमेनुएल ने बताया कि देर रात पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में नोएडा निवासी गौरव व लोनी निवासी अभिषेक शामिल है। दोनों बदमाश वारदात के दौरान कार में थे और फायरिंग भी की थी। दोनों शूटरों से वारदात के बारे में और भी जानकारी जुटाई जा रही है।

इसे भी पढ़िए :  देश के खिलाफ़ जंग छेड़ने के आरोपी को अदालत ने किया रिहा

एसएसपी ने बताया कि अभी इस वारदात में प्रकाश में आए लोगों में से मुख्य सूत्रधार मनीष व मनोज समेत छह लोगों की तलाश की जा रही है। मनीष व मनोज की गिरफ्तार के बाद ही पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।

गौर हो कि गत 11 अगस्त को मुरादनगर थाना क्षेत्र में भाजपा नेता ब्रजपाल तेवतिया पर हुए जानलेवा हमले का पुलिस ने गत 17 अगस्त को खुलासा कर दिया था। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश की बात पुलिस ने बताई थी और वारदात में शामिल निशांत, रामकुमार, राहुल त्यागी व जितेंद्र उर्फ पोपे को गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढ़िए :  जाकिर नाईक के एनजीओ का लाइसेंस रिन्यू करने पर 4 अधिकारी सस्पेंड

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY