ये 6 साइकोलॉजिकल ट्रिक्स अपना कर किसी भी लड़की को कर सकते हैं अट्रैक्ट…

0
अट्रैक्ट
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

अगर आप इस बात को लेकर परेशान हैं कि उस खास लड़की को कैसे अट्रैक्ट करें, जिसे आप महीनों या सालों से निहार तो रहे हैं, लेकिन वह आपके अंदर एक सामान्य दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं देखती। तो जनाब यह नामुमकिन नहीं है, बस आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत है आप दोनों की उस दोस्ती पर, जिसे आप प्यार में बदलना चाहते हैं। दोस्त होना कोई बुरी बात नहीं, लेकिन मन में प्यार दबा हो, तो रिश्ते का नाम बदलना तो बनता ही है न… अगर आप नहीं समझ पर रहे हैं कि उस लड़की को कैसे इतना इंप्रेस किया जाए कि वह आपके अंदर महज एक दोस्त से कहीं ज्यादा तलाश ले, तो ये रहे कुछ टिप्स-

इसे भी पढ़िए :  93 साल की ये महिला ऐसे ऐसे योगा करती है कि देख कर आप हैरान रह जाएंगे

मजेदार हॉबी बनाना जरूरी

कोई मजेदार हॉबी बनाना जरूरी है। जिसमें उनका भी इंट्रेस्ट हो। अगर आप सिर्फ उनके बारे में ही बातें करते रहेंगे तो उनके आपसे कुछ नया नहीं मिलेगा। इसलिए जरूरी है कि आप अपने अंदर कुछ हॉबी डेवलप करें और उनको लेकर अपनी दोस्त से उनपर बातें करें।

इसे भी पढ़िए :  अजीब परम्परा: हर लड़की को करना पड़ता है इस शख्स के साथ सेक्स, मां-बाप भी राजी

सफाई का रखें ध्यान

अगर आप भी उन लड़कों में से हैं, जो हाइजीन का बिलकुल ध्यान नहीं रखते तो याद रखें कोई लड़की आपके पास भटकेगी भी नहीं। लड़की को इंप्रेस करना है, तो साफ सफाई और हाइजीन का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। लड़कियों को या किसी और को भी कभी भी मैले कुचैले या गंदे लड़के पसंद नहीं आते।

इसे भी पढ़िए :  IIT के सिर्फ़ 30 फ़ीसदी छात्र रोज नहाते हैं,बेटिकट यात्रा करते हैं 70 फ़ीसदी छात्र

अपनी लाइफ को इंज्वाय करें

अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो अपनी लाइफ को भूल कर उसके पीछे न लगे रहें। अगर आप खुद को ज्यादा अवेलेबल करा देंगे, तो वे आपमें इंट्रेस्ट खो सकती हैं। इसलिए खुद की लाइफ को भी पूरी तरह इंज्वॉय करें।इतना कि वे खुद आपकी मस्त लाइफ का हिस्सा बनना चाहें।

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY