BCCI की संदीप पाटिल को लताड़, ‘बेतुकी बातें नहीं होंगी बर्दाश्त’

0
संदीप पाटिल
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

बीसीसीआई की चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष संदीप पाटिल को आड़े हाथों लेते हुए BCCI प्रमुख अनुराग ठाकुर ने उनकी खूब खिंचाई की है। उन्होने कहा है कि ये ‘अनैतिक’ था जिस तरह संदीप ने इस महीने की शुरुआत में अपने कार्यकाल खत्म होने के बाद सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी और अन्य को लेकर कुछ गोपनीय तथ्यों का खुलासा किया है।

इसे भी पढ़िए :  बेंगलुरु टेस्ट: विराट कोहली ने किया फैंस से वादा, टीम इंडिया अब नहीं दोहराएगी 'शर्मनाक' प्रदर्शन

गौरतलब है कि पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पाटिल ने हाल ही में खुलासा किया था कि चयन पैनल सचिन तेंदुलकर को टीम से बाहर कर सकता था, लेकिन इससे पहले उन्होंने अंतररष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया और यह भी बताया कि वह विश्व कप 2015 से पहले धोनी को वनडे की कप्तानी से हटाने पर विचार कर रहे थे। ठाकुर ने सीधे शब्दों में नहीं बताया कि पाटिल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, लेकिन उन्होंने कहा कि ‘बीसीसीआई में उपयुक्त व्यक्ति’ उनसे जल्द ही इस मसले पर बात करेंगे, जिसके कारण बड़ा विवाद पैदा हो गया था।

इसे भी पढ़िए :  बीसीसीआई अध्यक्ष के रूप में मनोहर डूबते जहाज को छोड़कर चले गए: ठाकुर

ठाकुर ने पीटीआई से कहा, ‘मैं स्पष्ट करना चाहता हूं। संदीप को पूर्व अध्यक्ष होने के नाते ऐसी टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए थी। जब वह चेयरमैन थे वह इन सवालों का अलग तरह से जवाब देते थे। लेकिन उसके (कार्यकाल समाप्त होने) बाद उन्होंने भिन्न तरह के जवाब दिए। उन्होंने ऐसा करके पूरी तरह से अनैतिक काम किया।’

इसे भी पढ़िए :  इस क्रिकेटर ने टी-20 में लगा दी डबल सेंचुरी, रचा इतिहास

आगे पढ़िये

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY