जीत के बाद बोलीं सिंधु, रजत पदक जीतकर काफी खुश हूं

2
फोटो: साभार

नई दिल्ली। जीत के बाद पीवी सिंधु ने कहा कि वह रियो ओलंपिक में महिला एकल बैडमिंटन स्पर्धा में रजत पदक जीतकर काफी खुश हैं। भारतीय शटलर ने मैच गंवाने के बाद कहा कि मैंने रजत पदक जीता, लेकिन मैं सचमुच खुश हूं। उन्होंने कहा कि मुझे सचमुच काफी गर्व है। मैं सचमुच खुश हूं। मैं स्वर्ण पदक नहीं जीत सकी, लेकिन मैंने इसके लिए सचमुच काफी मेहनत की। यह किसी का भी मैच हो सकता था।

इसे भी पढ़िए :  बंगाल विधानसभा में हंगामा, नेता विपक्ष को अस्‍पताल ले जाना पड़ा

सिंधु ने कहा कि एक दिन पहले एक लड़की (साक्षी मलिक) ने कांस्य पदक जीता था, अब मैंने जीता। हम सभी ने काफी बढ़िया खेल दिखाया। जिंदगी की तरह खेल में भी उतार चढ़ाव होंगे। जैसे एक या दो अंक गंवाना। मैं हर किसी को बधाई देना चाहूंगी। यह हफ्ता मेरे लिए काफी अच्छा रहा। सिंधु ने मारिन की उनके ओलंपिक स्वर्ण पदक के लिए तारीफ की।

इसे भी पढ़िए :  स्वदेश लौटे खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत,PM मोदी ने दी भारतीय ओलंपिक दल को बधाई

उन्होंने कहा कि मैं कैरोलिना को भी बधाई देती हूं। यह हफ्ता मेरे लिए काफी शानदार रहा। किसी भी खिलाड़ी का लक्ष्य ओलंपिक में पदक जीतना होता है। फाइनल मैच के बारे में सिंधु ने कहा कि फाइनल मैच में हम दोनों खिलाड़ी आक्रामक थीं और कोर्ट पर काफी आक्रामकता से खेल रही थी। एक को जीतना था और एक को हारना था। लेकिन आज सेंटर कोर्ट पर उसका दिन था।

इसे भी पढ़िए :  जर्मन वाइस चांसलर की मांग: मस्जिद बंद हो और प्रचारकों को देश से निकाला जाए

हैदराबाद की इस 21 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि भविष्य निश्चित रूप से अच्छा है। काफी खिलाड़ी उभर कर सामने आ रहे हैं और कईयों को सफलता मिलेगी। भारत में बैडमिंटन सचमुच अच्छा कर रहा है। पुरूष एकल में भी श्रीकांत काफी करीबी मैच हार गए।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY