आईपीएल-10: रोहित शर्मा ने अंपायर के गलत फैसले से सबके सामने यूं जताई नाराजगी

0
आईपीएल-10

आईपीएल-10 के मैच में मुंबई इंडियन्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 9 रन से हरा दिया। मैच में एक ऐसा भी मोका  आया जब मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा काफी गुस्से मे लग रहे थे। आपतो बता दे कि रोहित शर्मा की नाराजगी अंपायर के गलत फैसले और अपने बॉलर की लापरवाही के कारण थे। क्योकि कोलकाता के बेस्टमैंन मनीष पांडेय आउट होने के बाद भी बच गये थे।

इसे भी पढ़िए :  इंदौर टेस्‍ट: कोहली के शतक की बदौलत मजबूत स्थिति में टीम इंडिया, पहले दिन का स्‍कोर 267/3

दरअसल मैच के दौरान ये इंसीडेंट 13.2वें ओवर में दिखा। हांलाकि मिशेल जॉनसन की बॉल पर मनीष पांडेय ने शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन बॉल हल्की सी टच होकर बैट से सीधी विकेटकीपर के हाथों में चली गई। विकेटकीपर को हल्की सी अावाज आते ही अपील की, अंपायर ने उसे नॉटआउट का करार दे दिया। दरअसल इस मौके पर विकेटकीपर रायुडू अकेले ही अपील कर रहे थे और बॉलिंग कर रहे जॉनसन ने कोई अपील नहीं की, जिसके बाद अंपायर ने आउट देने से इनकार कर दिया। हांलाकि टीवी रिप्ले में साफ साफ दिख रहा था कि मनीष पांडेय आउट थे। रोहित शर्मा इसी वजह से नाराज हो गए थे। वे अंपायर के डिसीजन के साथ-साथ बॉलर की लापरवाही पर भी गुस्सा थे।

इसे भी पढ़िए :  पीवी सिंधु, साक्षी मलिक, दीपा कर्मकार और जीतू राय को मिला खेल रत्‍न पुरस्‍कार

मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए मुंबई इंडियन्स की टीम ने 20 ओवरों में 173/4 रन बनाए थे। जवाब में टारगेट का पीछा करते हुए कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 8 विकेट पर 164 रन ही बना सकी। कोलकाता नाइटराइडर्स को हराकर मुंबई की टीम पहले स्थान पर पहुंच चुकी है।

इसे भी पढ़िए :  IPL-10 का आज चौथा दिन , राइजिंग पुणे और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच होगा मुकाबला

NO COMMENTS