पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने का सवाल ही पैदा नहीं होता: BCCI

0
फाइल फोटो।

नई दिल्ली। बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने भविष्य में पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट संबंधों की बहाली की संभावना से पूरी तरह से इनकार किया और कहा कि इस बारे में सोचना भी सही नहीं है।

भाजपा राष्ट्रीय परिषद की बैठक के लिये पहुंचे ठाकुर ने कहा कि भारत किसी भी समय पाकिस्तान को तबाह कर सकता है, लेकिन उसे विश्वस्तर पर अलग थलग करना अधिक महत्वपूर्ण है। ठाकुर भाजपा सांसद और युवा विभाग के अध्यक्ष भी हैं।

इसे भी पढ़िए :  तालिबान-ISI के बीच कुलभूषण जाधव को लेकर हुई थी करोड़ों की डील, ज़रूर पढ़ें यह खबर

ठाकुर से जब पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने की किसी योजना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उरी में आतंकी हमले के संदर्भ में कहा कि ‘‘जो कुछ हुआ उसे देखते हुए इस बारे में सोचना भी सही नहीं है। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि पाकिस्तान के खिलाफ इस साल श्रृंखला का कोई कार्यक्रम नहीं है।

इसे भी पढ़िए :  सरताज-मोदी मिलन बना पाक मीडिया की सुर्खियां

उरी आतंकी हमले के बाद भारत के पाकिस्तान के साथ संबंधों में गिरावट आई है और इस पड़ोसी देश के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की मांग की जा रही है। प्रादेशिक सेना के भी अधिकारी ठाकुर ने कहा कि ‘‘भारत ने पाकिस्तान को 1965, 1971 और कारगिल युद्ध में हराया था। भारत ने विश्व कप क्रिकेट के भी सभी मैचों में पाकिस्तान को हराया। वह किसी भी पाकिस्तान को तबाह कर सकता है, लेकिन उसे विश्व स्तर पर अलग थलग करना अधिक महत्वपूर्ण है।’’

इसे भी पढ़िए :  डॉन को पकड़ना हुआ अब और मुश्किल, UN को दिए दाऊद के पते गलत निकले

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY