क्रिकेटरों से भी आगे पीवी सिंधू, 3 साल के लिए 50 करोड़ का करार

0
50 करोड़

रियो ओलंपिक में सिल्‍वर मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने तीन साल के लिए 50 करोड़ रुपये का करार किया है। इतना बड़ा करार करने वाली वे देश की इकलौती गैर क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्‍होंने स्‍पोर्ट्स मैनेजमेंट कंपनी बेसलाइन से करार किया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंडिया के अनुसार, बेसलाइन के एमडी तुहीन मिश्रा ने बताया कि यह किसी भी भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी की बेस्‍ट डील है। उनकी लोकप्रियता ने कई कंपनियों का ध्‍यान खींचा है। कंपनी अब उनकी ब्रांड प्रोफाइलिंग, लाइसेंसिंग, एंडॉर्समेंट आदि का काम देखेगी। बताया जाता है कि 16 कंपनियां सिंधू को अपने साथ जोड़ना चाहती हैं।

इसे भी पढ़िए :  धोनी पर नरम हुए युवी के पिता योगराज सिंह, बोले- उसने मेरे बेटे के तीन साल खराब किए लेकिन मैंने माफ किया

तुहीन मिश्रा के अनुसार इनमें से नौ के साथ डील साइन करना आखिरी चरण में है। उनके अनुसार सिंधू के ओलंपिक्‍स से लौटने के बाद से कई लोगों ने उनसे संपर्क किया है। अगले सप्‍ताह के अंत तक नौ कंपनियों से होने की संभावना है। बाकी के बारे में अभी फैसला लिया जाना है। हालांकि इस समय ज्‍यादा जानकारी नहीं दी जा सकती।

इसे भी पढ़िए :  फेलेप्स ने तोड़ा 2 हजार साल पुराना रिकार्ड, ओलंपिक में है 25 पदक

कोच पुलेला गोपीचंद की तरह ही सिंधू भी स्‍वास्‍थय पर बुरा असर डालने वाले उत्‍पादों को एंडॉर्स नहीं करेगी। गौरतलब है कि गोपीचंद ने कोला का विज्ञापन करने से मना कर दिया था। सिंधू ने साथ ही साफ कर दिया है कि वह विज्ञापनों के लिए बैडमिंटन से समझौता नहीं करेंगी। समझौते के अनुसार सिंधू को हर साल एक तय रकम मिलेगी। बाकी रकम उनके एंडॉर्समेंट के अनुसार मिलेगी।

इसे भी पढ़िए :  भारत-पाक टेंशन के बीच हॉकी स्टिक्स का बिजनेस ठप्प

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY