प्रत्येक ओलंपिक खिलाड़ी को एक लाख रूपये देंगे सलमान खान

0
फोटो: साभार

नई दिल्ली। रियो ओलंपिक में भारतीय दल के सदभावना दूत बालीवुड स्टार सलमान खान प्रत्येक भारतीय खिलाड़ी एक लाख एक हजार रूपये का चेक देंगे। सलमान ने ट्वीट किया कि हमारे ओलंपिक खिलाड़ियों की सराहना के तौर पर मैं प्रत्येक खिलाड़ी को एक लाख एक हजार रूपये का चेक दूंगा। इससे पहले सलमान को सदभावना दूत बनाए जाने की आलोचना भी हुई थी।

इसे भी पढ़िए :  भारत बनाम इंग्लैंड के पांचवे टेस्ट का दूसरा दिन, ईशांत शर्मा ने चटकाया इंग्लैंड का छठा विकेट, जोस बटलर आउट

सलमान ने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक को खेलों को बढ़ावा देने के लिए अपनी तरह से प्रयास करना चाहिए। सलमान ने लिखा कि सरकार खेलों का काफी समर्थन कर रही है। हम सभी भी खेल राष्ट्र को प्रोत्साहित करने के लिए अपनी ओर से प्रयास कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कल के चैम्पियन तराशने के लिए ओलंपिक गोल्ड क्वेस्ट (ओजीक्यू) के काम की सराहना करता हूं।

इसे भी पढ़िए :  कोच न बनने के बाद छलका रवि शास्त्री का दर्द!

सलमान को इसी साल अप्रैल में रियो ओलिंपिक के लिए गुडविल ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। इसके बाद बहस शुरू हो गई। स्पोर्ट्स से जुड़े ज्यादातर लोगों ने उनका विरोध किया। खासतौर पर मिल्खा सिंह और रेसलर योगेश्वर दत्त ने। हालांकि, बॉलीवुड उनके समर्थन में उतर आया। सलमान के पिता सलीम खान तो सोशल मीडिया पर मिल्खा से भिड़ गए थे।

इसे भी पढ़िए :  ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने ठुकराया खाप महापंयाचत का न्योता, जानिए क्यों

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY