पाकिस्तान क्रिकेट पर अफरीदी के कड़वे बोल, ‘पाक में टैलेंट की कमी’

0

पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान में क्रिकेट को लेकर कड़वे बोल बोले हैं। बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ” पाकिस्तान क्रिकेट में जिस स्तर के खिलाड़ियों की डिमांड है वो पाकिस्तान के पास नहीं है”। उन्होंने आगे कहा, “जिस तरीके का टैलेंट इस वक़्त सामने आ रहा है और जिसके हवाले से हम बहुत सी बातें करते हैं कि पाकिस्तान में बड़ा टैलेंट है। सॉरी पाकिस्तान में अभी वो टैलेंट नहीं है जिस लेवल के क्रिकेट की डिमांड है खिलाड़ियों की।”

इसे भी पढ़िए :  ईद के मौके पर बाइक पर दिखा रहे थे स्टंट, जानिए फिर क्या हुआ ?

अपने इस बयान के बाद जब उनसे टीम में चयन के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था ‘नो इशू’. यानी ये कि उनके लिए टीम में चयन कोई मायने नहीं रखेगा।

इसे भी पढ़िए :  IPL-2017: आज मैदान में 10वें कप्तान के साथ उतरेंगे किंग्स XI, पुणे से मुकाबला

आफरीदी ने पाकिस्तान महिला क्रिकटे टीम को लेकर भी अपनी अहम राय रखी उन्होंने कहा कि पहले पुरूष टीम को ठीक करना जरूरी है। पुरूष टीम को ही सारी सहूलियत मुहैया नहीं हो पाती हैं तो महिला टीम के हालात क्या होंगे।

अपनी रिटायरमेंट पर आफरीदी ने कहा कि वो एक अच्छी टीम बनाकर रिटायर होना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उनका कहना था कि एक खिलाड़ी की हैसियत से वो दूसरे पाकिस्तानी खिलाड़ियों से बहुत बेहतर हैं।

इसे भी पढ़िए :  सामने आई पाकिस्तान की घिनौनी करतूत, ट्रेन पर बुरहान वानी का पोस्टर लगाकर दी श्रृद्धांजलि

उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड में सुधार की बात भी कही लेकिन वो इसके बारे में कुछ बोलें नहीं उन्होंने कहा अगर वो बोर्ड के बारे में कूछ कहेंगे तो उन्हें नोटिस मिल जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY