MP: दो सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत, 20 घायल

0
प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार

नई दिल्ली। पश्चिमी मध्य प्रदेश में शक्रवार(24 सितंबर) को दो अलग-अलग सड़क हादसों में राजस्थान के रहने वाले छह महिलाओं और चार बच्चों सहित 13 लोगों की मौत हो गयी और 20 अन्य लोग घायल हो गए।

उज्जैन के पुलिस अधीक्षक मनोहर वर्मा ने बताया कि उज्जैन से लगभग 15 किलोमीटर दूर उज्जैन-देवास मार्ग पर चन्देसारा गांव के पास आज तड़के ट्रक और जीप की आमने-सामने की टक्कर में जीप में सवार चार महिलाओं और तीन बच्चों सहित दस श्रमिकों की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने लगाई सांसदों की क्लास, कहा फोन पर कम करें बात, काम पर दें पूरा ध्यान

हादसे में चार लोगों के घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि शेष छह लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दोनों वाहनों के चालकों सहित 19 घायलों को शासकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक, हादसे में पीड़ित लोग राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के रहने वाले हैं और उज्जैन शहर से जिले के नवगांव इलाके में काम करने के लिये जा रहे थे, तभी रास्ते में वह दुर्घटना का शिकार हो गए। वर्मा ने बताया कि ट्रक में सोयाबीन भरा हुआ था और वह देवास से उज्जैन की तरफ आ रहा था। उन्होंने बताया कि पुलिस मामला दर्ज कर जांच रही है।

इसे भी पढ़िए :  दुनिया के सबसे बड़े वॉटर स्लाइड में अमेरिकी सांसद के बेटे की मौत

एक अन्य सड़क दुर्घटना में नीमच जिले के गांधी सागर रोड पर रावली कुड़ी गांव के पास डम्पर और बाइक की भिडंत में दो महिलाओं और एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस कैलाश नाहटा ने बताया कि हादसे में बाइक चालक मुकेश गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे इलाज के लिए रामपुरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िए :  आंखे खोलिये मोदी जी, मरीज को जमीन पर खाना खिला रहा है आपका अस्पताल प्रशासन, ये तस्वीर आपको रुला देगी

उन्होंने बताया कि मृतकों के पहचान इंदिरा बाई (28), रेखा बाई (21) और दीपक (1) के रूप में हुई है और यह रावतभाटा राजस्थान के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि मृतक रेखा बाई मुकेश के पत्नी और दीपक उसका पुत्र है। हादसे के बाद डम्पर चालक वाहन सहित फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY