विलय रद्द होने से बिलबिलाए अफजल अंसारी, सपा पर जमकर साधा निशाना

0

चुनाव से पहले यूपी में जोड़तोड़ जारी है। दोस्ती दुश्मनी में तो दुश्मनी दोस्ती में बदल रही है। कल तक समाजवादी पार्टी के दोस्तों में सुमार कौमी एकता दल का पारा विलय रद्द होने के बाद से चढ़ गया है। पार्टी प्रमुख अफजाल अंसारी ने सपा पर धोखा देने का आरोप लगाया है। साथ ही आरोप लगाया कि चुनाव से पहले यूपी में दंगा करवाने की तैयारी चल रही है।
अखिलेश सरकार की तारीफ के पुल बांधने वाले अंसारी अब अखिलेश की सरकार नाकामी को कोस रहे हैं। बीते दिनों जोर-शोर के साथ सपा में शामिल होने और अब सपा से बाहर का रास्ता दिखाए जाने पर अफजाल ने कहा, ‘हमारे साथ धोखा हुआ है।‘ उन्होंने कहा,’प्रदेश में अपराधी बेलगाम हैं और यूपी के सीएम हजारों-करोड़ों खर्च करके अपनी इमेज चमकाने में लगे हैं। बीजेपी के लोग यूपी के इस माहौल को अपने फेवर में बनाने में लगे हैं.’
अंसारी ने कहा कि यूपी में सपा और बीजेपी दोनों मिलकर सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने में लगे हैं। चुनाव से पहले दंगे करवाने की तैयारी है।
अपने पार्टी के सपा में विलय पर उन्होंने कहा कि, ‘इसकी शुरुआत पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने की और उसे आगे बढ़ाया बलराम यादव ने। 10 जून को हमारी मीटिंग शि‍वपाल यादव और 11 जून को हमारी मीटिंग नेताजी मुलायम सिंह यादव से हुई। नेताजी ने कहा कि आप अपने दल का मर्जर सपा में कर दीजिए।’
अफजाल ने मुलायम और अखि‍लेश पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा, ‘मुलायम को न तो अखि‍लेश के सिद्धां‍तों की परवाह है और न ही अखि‍लेश को अपने पिता के निर्णयों का सम्मान करने की ही फिक्र है.’ उन्होंने आगे कहा कि पूर्वांचल में उनकी पार्टी सपा को औकात दिखा देगी।

इसे भी पढ़िए :  अखिलेश यादव की जगह शिवपाल यादव बनाए गए यूपी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY