मुलाय‌म स‌िंह ने अमर स‌िंह को बनाया सपा का राष्ट्रीय महासच‌िव

0
मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम स‌िंह यादव ने  अमर स‌िंह को पार्टी का राष्ट्रीय महासच‌िव बना द‌िया है। अमर स‌िंह के ल‌िए मुलायम स‌िंह का प्रेम कम होते नहीं द‌िख रहा है। पारिवारिक कलह के बाद भी अमर सिंह को ये बड़ी ज‌िम्मेदारी चुनाव को देखते हुए दी गई है।

बता दें क‌ि हाल में समाजवादी पार्टी में हुए महासंग्राम के ल‌िए पार्टी के कई लोगों ने अमर स‌िंह को खुले तौर पर दोषी ठहराया था। सीएम ने कहा था क‌ि अगर बाहरी लोग दखल देंगे तो पार्टी कैसे चलेगी। एक चैनल को द‌िए गए इंटरव्यू में अख‌िलेश ने ये तक कहा था क‌ि वह उन्हें अब अंकल नहीं कहेंगे। उन्होंने कहा था क‌ि अपने और नेताजी के बीच वह क‌िसी बाहरी को नहीं आने देंगे और बाहरी से उनका इशारा सीधी तौर पर अमर स‌िंह पर था।

इसे भी पढ़िए :  पटेल के बाद अब शिवाजी का बनेगा सबसे बड़ा पुतला, समुद्र के बीच स्मारक में होगा यह स्टैच्यू

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रामगोपाल यादव ने भी कहा था क‌ि अमर स‌िंह पार्टी को बर्बाद कर देना चाहते हैं। वहीं शिवपाल यादव ने अमर सिंह का बचाव किया था और कहा था कि अमर ‌कभी भी झगड़ा नहीं करा सकते। मुझे उन पर पूरा भरोसा है।  वो कभी भी हमारे परिवार का नुकसान नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़िए :  आजम खान डर गए महिलाओं से, मथुरा जाकर अब कभी नहीं कहेंगे 'पीएम हमें बनाओ'

अख‌िलेश ने कहा था कि  मैंने और नेताजी ने बाहर वालों को बाहर करने का फैसला ‌ल‌िया है वहीं पार्टी और परिवार का झगड़ा न‌िपटते ही मुलायम को अमर स‌िंह याद आने लगे थे। लेकिन इन सब विवादो के बाद भी अमर सिंह को सपा का राष्ट्रीय महासच‌िव बना गया यह सब मुलायम सिंह ने पुराने रिश्तो के चलते किया है।

इसे भी पढ़िए :  आजम ने 'सपा' पर साधा निशाना, कहा- गैर जिम्मेदार पार्टी के साथ नहीं जाना चाहते मुसलमान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY