पंजाब विधानसभा चुनाव : आप ने 13 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

0

 

दिल्ली

पंजाब में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से जुटी आम आदमी पार्टी ने 13 उम्मीदवारों की दूसरी सूची आज जारी की है। साथ ही पार्टी ने जरनैल सिंह को राज्य का सह-प्रभारी नियुक्त किया है।

उम्मीदवारों की सूची अमृतसर में पार्टी मुख्यालय से आप के पंजाब प्रभारी संजय सिंह और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने जारी की।

इसे भी पढ़िए :  बिहार का टॉपर फर्जीवाड़े के आरोप में गिरफ्तार, आधी उम्र बताकर दी परीक्षा, धांधली से किया टॉप

सूची में शामिल प्रमुख नाम हैं.. आप की पंजाब महिला मोर्चा अध्यक्ष बलजिन्दर कौर (तलबंडी साबो), पार्टी के व्यापार संघ के प्रमुख अमन अरोड़ा (सुनाम), पार्टी के अनुसूचित जाति मोर्चा प्रमुख देव मान (नाभा-सु) और कांग्रेस के दिवंगत नेता जसजीत रंधावा की पुत्री अनु रंधावा (घनौर)।

इसे भी पढ़िए :  गुस्से में थाने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह, फर्जी मामले को लेकर दी अधिकारियों को चेतावनी

वहीं नयी दिल्ली में पार्टी ने राजौरी गार्डन से विधायक जरनैल सिंह को पंजाब का सह-प्रभारी नियुक्त किया है। अभी तक प्रभारी का काम विधायक नरेश यादव कर रहे थे। उन्हें पवित्र धार्मिक ग्रंथों के अनादर के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़िए :  कांग्रेस के पंजाब घोषणा-पत्र पर केजरीवाल का तंज, क्या पार्टी ने अन्य कांग्रेस शासित राज्यों में ऐसा वादा निभाया

आप प्रवक्ता दीपक वाजपेयी ने कहा कि यादव को उनके पद से हटाया नहीं जा रहा है। सिंह यादव के साथ मिलकर सह-प्रभारी तथा पंजाब प्रवक्ता के रूप में काम करेंगे।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY