आजम खान ने कहा- मैं ही पूरा कर सकता हूं, अखंड भारत का सपना

0
आजम खान

एक बार फिर यूपी के कैबि‍नेट मंत्री आजम खान ने प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जाहिर करते हुए कहा है कि यदि उन्हें प्रधानमंत्री बना दिया गया तो सिर्फ एक साल में अखंड भारत बना सकते हैं। साथ ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किए हुए वायदे के मुताबिक 6 महीने में ही हर शख्स के खाते में 20 लाख रुपए देंगे।

मंगलवार को ईद उल जुहा की नमाज के बाद आजम ने मीडिया से बातचीत की। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा अयोध्या में राम मंदिर न बनने की वजह राजनीतिक बताए जाने के बयान पर आजम ने कहा कि अगर उनकी मालूमात इतनी कम है तो उन्हें इस पद पर रहने का कोई अधिकार नहीं है। अयोध्या में कई राम मंदिर हैं। सच बात तो यह है कि जो राम मंदिर हैं उनमें अलग-अलग दावेदारियां हैं, लेकिन जहां मस्जिद गिराई गई थी वहां तो अब भी राम मंदिर मौजूद है। इसमें एक अच्छी बात है कि भाजपा वालों ने मस्जिद गिराकर मंदिर बनाया। इबादतगाह की जगह इबादतगाह ही बनाई, लेकिन बसपा के अध्यक्ष कांशीराम जी ने तो कहा था कि उन्हें यह अधिकार दिया जाए तो वह वहां शौचालय बनवाएंगे। इस एतबार से बसपा की भूमिका भाजपा से ज्यादा बुरी है।

इसे भी पढ़िए :  सविता खत्री को 'सेक्स स्कैंडल' में फंसे संदीप कुमार से प्रचार करवाना पड़ा महंगा, बीजेपी ने किया पार्टी से निलंबित

साथ ही उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि अंबेडकर ने जिन वजहों से धर्म परिवर्तन कर बौद्घ धर्म अपनाया था, उन्हें हम कहेंगे तो बात बहुत कड़वी हो जाएगी।मोहन भागवत जी को उन कारणों को याद करना चाहिए और शर्म करनी चाहिए।

इसे भी पढ़िए :  अखिलेश ने मोदी पर लगाया बहुत बड़ा इल्जाम, अब क्या जवाब देंगे पीएम?