बिहार में AK 56 के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

0

शिवहर। बिहार के शिवहर और सीतामढी जिलों में विशेष कार्य बल ने छापेमारी कर तीन अपराधियों को एक एके 56 और 25 कारतूस के साथ आज तीन अपराधियों को धर दबोचा।

पुलिस अधीक्षक प्रकाशनाथ झा ने बताया कि पिछले वर्ष 26 दिसंबर को दरभंगा जिला में दो अभियंताओं की हत्या के मामले में आरोपी मुकेश पाठक से पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर शिवहर और सीतामढी जिलों में विशेष कार्य बल ने छापेमारी कर तीन अपराधियों को एक एके 56 और 25 कारतूस के साथ आज गिरफ्तार किया। पुलिस ने पाठक को गत 11 जुलाई को पडोसी राज्य झारखंड के रामगढ से गिरफ्तार किया था।

इसे भी पढ़िए :  मोदी के खिलाफ बोलने पर एक शख्स की क्रिकेट स्टंप्स से पिटाई

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में सीतामढी जिला के नगर थाना अंतर्गत पुनौरा गांव निवासी विजय झा और शिवहर जिले के पुरनहिया थाना अंतर्गत दोस्तीयां गांव निवासी संजय झा जो कि दुदरंत अपराधी संतोष झा का चचेरा भाई है तथा पिपराढी गांव निवासी आदित्य द्विवेदी शामिल हैं।

झा ने बताया कि जब्त एके 56 कर इस्तेमाल दरभंगा में दोहरे इंजीनियर हत्याकांड में किया गया था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए इन अपराधियों से प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस पडोसी दरभंगा और सीतामढी जिलों में अन्य स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़िए :  जब पाकिस्तान में उड़ा ‘ऊं’ का मजाक तो कैसे थमा विवाद

उल्लेखनीय है कि राज्य उच्च पथ 88 पर समस्तीपुर जिला के वरनापुल से दरभंगा के कुशेश्वर स्थान के रसियारी गांव के बीच सडक निर्माण कार्य में लगी निजी कंपनियों बीएनसी और सीएनसी से लेवी :अवैध राशि: वसूली को लेकर गत 26 दिसंबर को दरभंगा-कुशेश्वर स्थान उच्च पथ पर शिवम चौक के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात अपराधियों द्वारा की गयी अंधाधुंध गोलीबारी में इन कंपनियों के दो अभियंताओं रोहतास जिला के डेहरी थाना क्षेत्र निवासी ब्रजेश कुमार और बेगूसराय जिला निवासी मुकेश कुमार की मौत हो गयी थी।

इसे भी पढ़िए :  आतंकी हमले से दहल उठी बांग्लादेश की राजधानी

घटनास्थल से पुलिस ने प्रतिबंधित संगठन बिहार पीपुल्स लिबरेशन आर्मी का एक पर्चा बरामद किया था जिस पर धमकी लिखे होने के साथ संगठन के सरगना संतोष झा जिंदाबाद लिखा था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY