‘KISS का कहर’: ड्राइविंग कर रही लड़की ने की साथी को ‘किस’, हुई हादसे की शिकार

0
किस

बैंगलुरू में रविवार रात एक होंडा सिटी कार ने एक कैब और स्कूटर सवार को टक्कर मार दी। कैब ड्राइवर और स्कूटर सवार ने दावा किया है कि कार ड्राइव कर रही महिला अपने बगल वाली सीट पर बैठी महिला को ‘किस’ कर रही थी जिस कारण यह हादसा हुआ। लेकिन जिस महिला पर ये आरोप लगे हैं उसने इन आरोपों से साफ इनकार कर दिया है। महिला ने दलील दी है कि उसके साथ बैठी लड़की की आंख में कुछ गिर गया था, जिसकी शिकायत मिलने पर वो उसकी आंख में फूंक मार रही थी। इसी दौरान उसकी गाड़ी नियंत्रण खोकर सड़क किनारे कैब और स्कूटर पर जा चढ़ी। फिलहाल महिला ने अपने उपर लगे आरोपों से इनकार किया है। लेकिन आरोप लगाने वाले शख्स ने दावे के साथ कहा कि उसने दोनों महिलाओं को आपस में किस करते देखा है।

इसे भी पढ़िए :  यूपी चुनाव में अखिलेश नहीं होंगे समाजवादी पार्टी का चेहरा!

महिला की उम्र 30 साल बतायी जा रही है। कार की पिछली सीट पर भी एक महिला बैठी थी और कार में शराब की बोतलें भी मिली। पुलिस ने महिला ड्राइवर का ऐल्कॉहॉल टेस्ट भी कराया, जो नेगेटिव रहा। हादसे में कैब ड्राइवर और स्कूटर सवार को मामूली चोटें आई हैं।

इसे भी पढ़िए :  महिलाओं पर अबू आजमी ने फिर दिया बेतुका बयान, पढ़िए अब क्या कहा

इस मामले की जांच में जुटी पुलिस ने महिला के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया है। कैब ड्राइवर के मुताबिक उसने महिलाओं से नुकसान की भरपाई करने की मांग की, लेकिन उन्होंने उल्टे कैब वाले को ही हादसे का जिम्मेदार ठहराया। बाद में महिलाएं कार लेकर भागने लगी, लेकिन शेखर और अहमद ने उन्हें पीछा करके पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ने पुलिस को सूचना दी। तब जाकर पुलिस इन महिलाओं पर नकेल कसने में कामयाब हुई।

इसे भी पढ़िए :  केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा सड़क हादसे में घायल, पढ़िए - कैसे हुआ हादसा ?

वीडियो में देखिए – 15 मजेदार सड़क हादसे, जिन्हें देखकर आपको हंसी आ जाएगी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY