शहाबुद्दीन को जाना होगा जेल? चंद्रकेश्वर प्रसाद ने SC में दायर की याचिका

0
शहाबुद्दीन
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

आरजेडी के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन की मुश्किलें जल्द बढ़ सकती है। चंद्रकेश्वर प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर शहाबुद्दीन के रिहाई के आदेश को चुनौती दी है।  आपको बता दें कि चंद्रकेश्वर प्रसाद के तीन बेटों की हत्या का मामला शहाबुद्दीन पर चल रहा है। इसी मामले में शहाबुद्दीन को बेल मिली थी। चंद्रकेश्वर प्रसाद की ओर से मशहूर वकील प्रशांत भूषण ने याचिका दायर की है।

इसे भी पढ़िए :  बिहार में फिर से छलकेगा जाम, हाईकोर्ट ने शराबबंदी कानून को किया खारिज

चार में तीन बेटों की कर दी गई थी हत्या

इस याचिका में शहाबुद्दीन को मिली जमानत को खारिज करने की मांग की गई है। शहाबुद्दीन के लोगों पर आरोप है कि 2004 में चंद्रकेश्वर प्रसाद के दो बेटों सतीश और गिरीश को तेजाब से जलाकर मार दिया गया था। बाद में चंद्रकेश्वर प्रसाद के तीसरे बेटे और मामले के चश्मदीद राजीव की भी कोर्ट में गवाही से कुछ दिन पहले 2014 में हत्या कर दी गई।

इसे भी पढ़िए :  BHU में छात्रों पर थोपी जा रही आरएसएस की नीति!

उम्रकैद की सुनाई गई थी सजा

इस मामले में सीवान की अदालत ने शहाबुद्दीन को उम्रकैद की सजा सुनाई थी। हाल में सीवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या में शहाबुद्दीन के लोगों का नाम आने के बाद सीवान जेल से हटाकर भागलपुर जेल शिफ्ट कर दिया गया था। पिछले हफ्ते ही शहाबुद्दीन को हाई कोर्ट से बेल मिल गई लेकिन रिहाई को लेकर बिहार सरकार निशाने पर आ गई। विपक्ष का आरोप है कि शहाबुद्दीन को बेल मिल जाए इसके लिए बिहार सरकार ने जानबूझकर कोर्ट में ढीला रवैया अपनाया।

इसे भी पढ़िए :  बिहार सरकार ने दी देश में बनी विदेशी शराब और बीयर के निर्यात शुल्क में छूट
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY