एकनाथ खड़से मुंह खोलेंगे तो देश हिल जाएगा!

0

भ्रष्टाचार के आरोपों के चलत मंत्री पद छोड़ने को मजबूर होने वाले महाराष्ट्र के पूर्वमंत्री और बीजेपी के नेता एकनाथ खड़से के बयान पर बवाल हो गया है। दरअसल खड़से गुरुवार शाम अपने चुनाव क्षेत्र में समर्थकों को संबोधित कर रहे थे, संबोधन में उन्होंने कहा कि, अगर उन्होंने मुंह खोला तो देश हिल जाएगा।
उन्होंने दावा किया कि भले ही ‘मैंने अपने खिलाफ आरोपों के चलते इस्तीफा दे दिया है, लेकिन मैंने अपना मुंह खोला तो पूरा देश हिल जाएगा।’ पूर्व मंत्री ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने पिछले विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना से नाता तोड़ने का जो कदम उठाया है, उसके चलते बीजेपी राज्य में भगवा गठबंधन का नेतृत्व कर रही है।
खडसे ने कहा कि अगर विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी एवं शिवसेना का गठबंधन नहीं टूटा होता तो महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होता। मैंने गठबंधन को तोड़ने में अग्रणी भूमिका निभायी जिसके कारण आज मुख्यमंत्री भाजपा का है। खड़से राज्य मंत्रिमंडल में राजस्व सहित कई महत्वपूर्ण विभाग संभाल रहे थे।
लेकिन भ्रष्टाचार के कई उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था। इन आरोपों में भूमि सौदों में अनियमितता तथा पाकिस्तान में रह रहे भगोड़े अंडरवर्ल्ड डान दाउद इब्राहिम के लैंड लाइन नंबर से उनके मोबाइल नंबर पर कथित रूप से फोन आने के आरोप शामिल हैं।

इसे भी पढ़िए :  70 सालों तक देश को लूटने वालों से ऐसे पाई-पाई वसूलेंगे मोदी?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY