महेश भट्ट के भतीजे की करतूत सामने आई, बीवी ने दर्ज कराई FIR

0

मुम्बई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में फ़िल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट के भतीजे सुमित सबरवाल के ऊपर एफआईआर दर्ज हुई है ये एफआईआर उनकी ही पत्नी लवीना सबरवाल ने दर्ज कराई है। दोनों की शादी 2009 में हुई थी। लवीना का आरोप है कि उसका पति सुमित उसे लाखों रूपये दहेज़ लिया और लाखों के गहने लिए और इसके बाद सुमित ने उसे मरना पीटना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  अमित शाह को लंच कराने वाले कट्टर कार्यकर्ता ने छोड़ी पार्टी, इस पार्टी में हुए शामिल

जब लवीना ने इसकी शिकायत पुलिस स्टेशन में दर्ज कराइ तब से 2 महीने से उसका पती घर नहीं आया। वर्सोवा पोलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

इसे भी पढ़िए :  यूपी चुनाव 2017: पोलिंग बूथ पर ड्यूटी के दौरान कर्मचारी की मौत, परिजनों ने प्रशासन पर लगाया लापरवाही का आरोप

आपकों बता दें कि सुमित अपने आप को महेश भट्ट का भतीजा बताता है और वह "विशेष फ़िल्म" में पिछले 17 साल से प्रोडक्सन हेड है और आने वाली फ़िल्म राज 4 में भी हेड ऑफ़ प्रोडक्शन है। इन सब तस्वीरों ने साफ साफ दिख रहा हैं कि आरोपी महेश भट्ट के पुत्री पूजा भट्ट के साथ है। वहीं इस अभिनेत्री ने सुमित के खिलाफ और संगीन आरोप लागया है, अभिनेत्री का कहना है कि सुमित शादी के बाद भी कई लड़कियों के साथ मौज मस्ती करता था और वो चरस जैसे नशीले ड्रग्स की लत में भी था।

इसे भी पढ़िए :  7 महीनों में 2,252 करोड़ के काले धन को किया सफेद, CBI ने 13 कंपनियों के खिलाफ दर्ज की FIR

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY