हरियाणा: सामूहिक बलात्कार पीड़ित महिला ने की खुदकुशी

0
प्रतिकात्मक फोटो।

नई दिल्ली। हरियाणा के रोहतक जिले में 24 वर्षीय सामूहिक बलात्कार पीड़िता ने कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पांच व्यक्तियों ने कथित रूप से विवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

पुलिस ने रविवार(25 सितंबर) को बताया कि महिला कल जिले के कलनौर उप मंडल स्थित एक गांव में बेहोश मिली थी। महिला को शुक्रवार की रात में कथित तौर पर उसके घर के पास से अपहृत किया गया था और रोहतक के पांच व्यक्तियों के एक समूह ने उससे सामूहिक बलात्कार किया था।

इसे भी पढ़िए :  जम्मू और कश्मीर: महिला का आरोप, पुलिस ने प्राइवेट पार्ट में डाली बीयर की बोतल, मिर्च

रोहतक के डीएसपी पी खत्री ने बताया कि घटना के बाद महिला ने अपने घर में फांसी लगाकर यह कदम उठाया। इससे पहले महिला के रिश्तेदार ने पुलिस को बताया था कि महिला शुक्रवार की रात से लापता थी जब वह अपने घर से शौच के लिए गई थी।

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी: 500-1000 के नोटों को लेने से अस्पताल ने किया इनकार, नवजात की मौत

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने महिला को मृत मानकर उसे कथित तौर पर पास के गांव के खेत में छोड़ दिया। वहां से गुजरने वाले लोगों ने उसे देखा और पुलिस को सूचित किया। महिला को बाद में रोहतक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसका चिकित्सकीय परीक्षण किया गया।

इसे भी पढ़िए :  ABVP नेता ने की लड़की से बदसलूकी, कहा – ‘नाचो भारत माता’

पीड़ित ने शुनिवार के दिन पुलिस को बताया था कि आरोपियों में से एक सुनील उसके गांव का ही है। वह अपने कुछ मित्रों के साथ उसे किसी स्थान पर ले गया जहां उन्होंने उसका यौन उत्पीड़न किया। खत्री ने कहा कि ‘‘अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।’’

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY