छात्रा से छेड़छाड़ पर दो समुदायों में भिड़ंत, गोलीबारी में 3 की मौत कई घायल

0
छात्रा से
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

यूपी के बिजनौर में छात्रा से छेड़छाड़ के बाद बड़ा बवाल हो गया जिसके बाद भड़के लोगों ने आरोपी पक्ष पर फायरिंग कर दी जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

यह वारदात यूपी के बिजनौर की है जहां छात्रा से छेड़छाड़ के बाद जबरदस्त हिंसा भड़क गई। गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए हाइवे पर जाम लगा दिया, वाहनों में तोड़फोड़ की गई और आग लगाने का प्रयास भी किया। मामला दो संप्रदायों  से जुड़ा होने के कारण पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में कई थानों की पुलिस फोर्स ने मौके पर पहुंचकर जैसे तैसे शांत कराने का प्रयास किया। खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था। एसएसपी उमेश श्रीवास्तव ने कहा किय मामला छेड़छाड़ का है। एक पक्ष ने गोली चलाई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी है।

इसे भी पढ़िए :  प्रियंका गांधी से जुड़े सवाल पर बोले अमित शाह- उनके बारे में बात करने का मेरा लेवल नहीं है

लड़की के साथ छेड़छाड़ तब हुई जब वह स्कूल जा रही थी। आरोप है कि एक समुदाय के तीन युवकों ने लड़की को रोका और उसके साथ छेड़छाड़ की। लड़की ने अपने साथ हुई इस हरकत के बारे में परिजनों को बताया तो वह बंदूक लेकर दूसरे समुदाय के यहां पहुंच गए। आरोप है कि थोड़ी सी झड़प के बाद उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।  मामले में दूसरे पक्ष के तीन युवकों की मौत हो गई, जिनमें दो सगे भाई हैं। फायरिंग के बाद आरोपी फरार हो गए। इसके बाद मौके पर बड़ा बवाल हो गया तीन युवकों की हत्या से लोग भड़क उठे और हंगामा शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  1 रुपये प्रतिकिलो की दर से बिकने के विरोध में किसानों ने सड़कों पर फेंके टमाटर
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse