ठगे गए धोनी के फैंस, एक जालसाज़ ने लगाया करोड़ों का चूना

0

अगर आपको कोई अभिनेता,क्रिकेटर या फिर कोई बड़ी ब्रांड के नाम पर किसी संस्थान में प्रवेश लेने या फिर उससे जुडने का लालच देता है तो
सावधान हो जायें और उसकी पूरी तरह से जांच करें कि वो संस्थान उनका है या नहीं क्योंकि ऐसा ही धोखा फरीदाबाद में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के प्रशसंकों के साथ हुआ है। मामला फरीदाबाद सैक्टर 12 स्थिति एक मॉल में बने स्पोर्टस फिट नाम के जिम का है जहां सैकडों युवाओं ने एमएस धोनी को जिम का ब्रांड एम्बेसडर मान कर जिम में एडमिशन लिया था मगर जिम के संचालक द्वारा युवाओं से करोडों रूपये लेने के बाद जिम को बंद कर दिया गया है और एडमिशन से पहले किये गये वायदों को पूरा नहीं किया गया है जिससे गुस्साये युवाओं ने जिम के सामने जमकर हंगामा किया।
दरअसल जिम संचालक ने प्रत्येक युवा से जिम में अच्छी सुविधायें देने का वायदा कर 20 से 25 हजार रूपये की भारी रकम बसूली और सैकडों युवाओं से करोडों रूपये लेने के बाद न तो जिम में किसी प्रकार की सुविधा दी और उपर से जिम को बंद भी कर दिया है। हद तो तब हो गई जब युवाओं ने पैसे जिम संचालक से अपना वापिस करने की मांग की तो उसने बाहर से बाउंसर बुलाकर उन्हें डराने धमकाने की कोशिश की।

इसे भी पढ़िए :  कभी प्यार कभी तकरार : नीतीश ने फिर साधा मोदी पर निशाना, किसान आंदोलन को लेकर कसे तंज

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY