शराब माफियाओं की अब खैर नहीं, मेरठ में बरामद हुई एक करोड़ की अवैध शराब

0
अवैध शराब

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की ग्रामीण पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत कुछ गोदामों पर छापा मारा और एक करोड़ रूपये से अधिक मूल्य की शराब बरामद की है।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने पीटीआई भाषा को बताया कि रविवार रात एक मुखबिर की सूचना पर किठौर पुलिस क्षेत्राधिकारी वीर कुमार दल बल के साथ लोहिया नगर पहुंचे जहां शराब माफिया शहजाद उर्फ पाशा के गोदाम में ट्रक से शराब उतारी जा रही थी। पुलिस को देखते ही शराब तस्करों ने गोलीबारी की। जवाबी कार्रवाई में वह लोग भाग गए। पुलिस ने मौके से अवैध शराब की पेटियों से भरा एक ट्रक, दो ट्रैक्टर-ट्राली और एक कार बरामद की है।

इसे भी पढ़िए :  शर्मनाकः होमवर्क पूरा न करने पर टीचर ने छात्राओं की उतरवाई स्कर्ट, खींची तस्वीरें

इसके अलावा पाशा के दो अन्य गोदामों तथा आसपास के करीब आधा दर्जन मकानों पर छापामारी कर पुलिस ने शराब की 2000 से अधिक पेटियां बरामद की। बरामद शराब की बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपये बताई जाती है।

इसे भी पढ़िए :  ACB ने भेजा DCW अध्यक्ष स्वाति को नोटिस, आया जवाब 'जांच के लिए हूं तैयार'

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार गिरोह के सरगना पाशा को कुछ दिन पहले ही पुलिस अवैध शराब के कारोबार के आरोप में काजीपुर गांव से गिरफ्तार कर चुकी है। फिलहाल वह जेल में है और उसके गिरोह के सदस्य उसका अवैध शराब का कारोबार चला रहे हैं। प्रवक्ता के अनुसार गिरोह के सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। :

इसे भी पढ़िए :  यूपी में एंटी रोमियो अभियान तो चलेगा लेकिन.. अब न कोई मुर्गा बनेगा, न मुंह काला होगा, न बाल मुंडेंगे

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY