फिनलैंड से लौटते ही मनीष सिसोदिया पर एलजी ऑफिस के बाहर स्याही से हमला

0
मनीष

फिनलैंड दौरे के बाद एलजी नजीब जंग के वापस बुलाने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया उनसे मिलने सोमवार सुबह राजभवन पहुंचे थे। जब सिसोदिया एलजी से मिलकर वापिस लौट रहे थे तो किसी व्यक्ति ने उनपर सियाही फेंक दी।

सिसोदिया ने इस घटना पर कहा कि एक तरफ दिल्ली सरकार है जो जनता के हेल्थ और एजुकेशन पर काम कर रही है और दूसरी तरफ कांग्रेस और भाजपा की घटिया राजनीति है। इनसे कुछ नहीं हो रहा तो हम पर खुन्नस निकाल रहे हैं और सारे मुद्दों को डायवर्ट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़िए :  अमेरिका में चुनाव के दौरान अलकायदा कर सकता है आतंकी हमले, FBI ने कहा हम भी हैं तैयार

करावल नगर निवासी बृजेश शुक्ला नाम के व्यक्ति ने स्याही फेंकने की जिम्मेदारी लेकर कहा कि जनता के पैसे से फिनलैंड में मजे उड़ा रहे थे बस सिर्फ इसी का गुस्सा था। मैं किस पार्टी से हूं इसका कोई मतलब नहीं हैं, बृजेश ने आगे कहा कि लोगों की समस्याएं सुनने के बजाय सिसोदिया समुद्र किनारे फोटो खिंचा रहे थे और विदेश घूम रहे थे।

इसे भी पढ़िए :  अमित शाह का चाचा शिवपाल, भतीजे अखिलेश और मायावती पर करारा हमला

यह घटना एलजी हाउस के ठीक बाहर हुई उसके बावजूद अब तक इस घटना पर एलजी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है गौरतलब है कि इस व‌‌िवाद की शुरुआत आप के मंत्र‌ियों के व‌िदेश दौरे से हुई। एलजी ने फैक्स भेजकर ‌स‌िसोद‌िया को तुरंत वापस बुलाया था। जिसके बाद सिसोदिया दिल्ली वापिस आए।

इसे भी पढ़िए :  UP बोर्ड: 16 मार्च से शुरू होंगी 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY