पंजाब पहुंचने पर केजरीवाल को फिर दिखाए गए काले झंडे

0
फोटो: साभार

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पिछली बार ट्रेन से पंजाब पहुंचने पर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ नारेबाजी की थी। इस बार वह विमान से पंजाब पहुंचे, लेकिन उनका काफिला जब हवाई अड्डे से बाहर निकाला तो महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए।

पंजाब महिला कांग्रेस अध्यक्ष ममता दत्त के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के एक बड़े समूह ने केजरीवाल सरकार पर राजधानी दिल्ली में कथित कुशासन का आरोप लगाया। केजरीवाल पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे थे।

इसे भी पढ़िए :  उत्तर प्रदेश: औरैया में पैसेंजर ट्रेन से गिरने से तीन लोगों की मौत, पांच घायल

श्री गुरू रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर विमान से उतरने के बाद केजरीवाल सीधे जालंधर गए जहां उन्हें अग्रवाल समुदाय के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तख्तियां ले रखीं थीं जिस पर ‘‘केजरीवाल वापस जाओ’’ लिखा हुआ था। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उनके विधायक महिलाओं के शीलभंग में लिप्त हैं और ऐसे व्यक्तियों के नेता को पंजाब में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  त्रिपुरा के अंबासा में 5.7 तीव्रता का भूकंप, गुवाहाटी में भी महसूस किए गए झटके

दत्त ने यह भी आरोप लगाया कि प्रदर्शन के दौरान एक पुरूष सिपाही ने उन्हें बुरी तरह से ‘‘धक्का दिया’’ जिससे उन्हें चेहरे पर चोटें आयीं। अन्य महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने केजरीवाल के काफिले में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास किया तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें धक्का दिया। घटना के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क के बीचों बीच एक घंटे तक प्रदर्शन किया।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल से मेरी जान को खतरा: पूर्व मंत्री (आप)

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY