लड़की ने पहले किया लव फिर सेक्स और फिर दिया ऐसा धोखा की जान कर रूह कांप जाए

0
किडनैप

राजधानी दिल्ली में एक अस्पताल के लैब टेक्निशन को प्यार में फंसा कर और फिर किडनैप करके मोटी फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। करीब 10 दिन से किडनैप लैब टेक्निशन को पुलिस ने छुड़ा लिया है। उसके घरवालों से 10 लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में एक युवती और उसके साथी को अरेस्ट कर लिया है। एक अन्य युवती फरार है।

इस बाबत पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी थाने में अपहरण की एफआईआर दर्ज थी। पुलिस के अनुसार, लैब टेक्निशन रजनीश (25 साल) से आरोपी युवती अस्पताल में मिली थी। पहले दोस्ताना व्यवहार किया, फिर इश्क का इजहार कर दिया। 10 दिन पहले युवती उसे अपने कमरे पर ले जाने के बहाने साथ लेकर गई। लोनी स्थित कमरे का रास्ता भटकाने के लिए उसने तीन ऑटो बदले। कमरे में जाकर शारीरिक संबंध बनाए और गुप्त कैमरे से विडियो बना ली। उसके बाद युवती के एक साथी और अन्य महिला की एंट्री हुई। तीनों ने रजनीश को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर बुरी तरह डराया। उस पर घर से 10 लाख रुपये मंगवाने का दबाव डाला। युवक ने अपने घर में बात की तो उसके पिता को शक हुआ कि वह झूठी कहानी बुन रहा है, इसलिए रुपये देने से मना कर दिया।

इसे भी पढ़िए :  बड़ा खुलासा: दिल्ली के सरकारी बैंक की अंधेरगर्दी, पिछले दरवाजे से बांटे जा रहे हैं नोट, देखिए वीडियो

बेहद बुरे हाल में कैद रखा

पुलिस के अनुसार रुपये मिलने के इंतजार में आरोपियों ने रजनीश को कमरे में बंद कर दिया। उसे 10 दिन बेहद बुरे हाल में रखा। रूखा-सूखा कुछ खाने को देते और सिर्फ एक बार शौच के लिए बाहर निकालते। इस दौरान उसके मोबाइल से उसके भाई से संपर्क कर रहे थे। रजनीश के पिता ने कुछ समय बाद सच जानने के लिए आरोपियों के बताए अकाउंट में करीब 20 हजार रुपये जमा कराए, रुपये निकलने के बाद भी रजनीश नहीं छूटा तो पुलिस को सूचना दी। डीसीपी (ईस्ट) ऋषिपाल ने बताया कि इस सूचना पर पुलिस टीम बनाकर आरोपियों को घेराबंदी की गई। रजनीश को सही-सलामत छुड़ाकर युवती समेत दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। एक आरोपी का नाम संतोष है।

इसे भी पढ़िए :  भगवंत मान बने पंजाब आप के संयोजक, केजरीवाल बोले- 'शराब छोड़ें, वरना वापस लेंगे पद'

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY