मुलायम के निशाने पर रामगोपाल, कहा- मुझे पता है पार्टी कौन तुड़वा रहा है

0
सुप्रीमो
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को कहा कि समाजवादी पार्टी का ना तो चुनाव चिह्न बदलेगा, न नाम। एसपी दफ्तर में कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करते हुए मुलायम ने पहले इशारों में और फिर साफ तौर पर नाम लेते हुए कहा कि पार्टी में विवाद के लिए एक बार फिर रामगोपाल यादव को जिम्मेदार बताया। मुलायम ने कहा कि रामगोपाल अलग पार्टी बनाना चाहते हैं, वह चार बार दूसरी पार्टी के अध्यक्ष से मिल चुके हैं। इस दौरान शिवपाल यादव भी मुलायम के साथ मौजूद थे।

इसे भी पढ़िए :  फिर चित हुए अखिलेश, सपा में हुआ बाहुबली मुख्‍तार अंसारी की पार्टी का विलय

अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए मुलायम से कहा, ‘पार्टी को खड़ा करने के लिए मैंने काफी कुछ सहा है, लाठियां खाई हैं। संघर्ष के बाद समाजवादी पार्टी बनी है। अखिलेश दो ढाई साल के थे, तब मैं जेल गया था। कार्यकर्ताओं ने तकलीफ झेली, हमने भी परेशानी का सामना किया। हमने पार्टी की एकता के लिए समय दिया। पार्टी की एकता के लिए हमने हर कदम उठाया है। कौन शख्स पार्टी को तोड़ने में लगा है, मैं सब जानता हूं। हम नहीं चाहते कि पार्टी टूटे।’

इसे भी पढ़िए :  अखिलेश-मुलायम की बैठक फेल, अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी?

मुलायम को यह भी बताना चाहिए कि अमर सिंह कितनी बार राजनाथ सिंह से मिले । बिना माँगे राजनाथ ने अमर सिंह को जेड श्रेणी की सुरक्षा का इनाम कैसे दे दिया ।

इसे भी पढ़िए :  उमर को केंद्र से राजनीतिक प्रक्रिया शुरू करवाना चाहिए: हुर्रियत
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY