मुजफ्फरनगर में मुस्लिम युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव, 2 गिरफ्तार

0
मुस्लिम युवक
प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक मुस्लिम युवक को गोली मारे जाने के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। बताया जा रहा है कि युवक को उसकी प्रेमिका के चाचा ने गोली मारी है। मामला जिले के वहलाना गांव का है। पुलिस के मुताबिक, जिस लड़के की गोली मारकर जान ली गई है उसका नाम नाजिम था और वह 21 साल का था। लड़के की लाश उसकी प्रेमिका के घर से ही मिली है। दरअसल, लड़की के पिता अरविंद कुमार ने ही पुलिस को सूचना दी थी। रात को 1:30 बजे किए गए फोन पर अरविंद ने कहा था कि उन्होंने किसी चोर को घर में घुसते वक्त गोली मारी है। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही था। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो लड़का सिर्फ अंडरवीयर में था। पुलिस को कुछ शक हुआ। इलाके के एसएसपी दीपक कुमार ने परिवार के सभी लोगों से एक-एक करके पूछताछ की थी। पूछताछ पर लड़की ने बताया कि नाजिम उसका प्रेमी था और उन दोनों को कमरे में अकेले देखकर उसके चाचा ने ही उसे गोली मार दी थी।

इसे भी पढ़िए :  पीलीभीत : बच्चों के साथ पहले करता था दुष्कर्म, फिर काट कर उनका मांस खा जाता था ये शख्स, पढ़िए क्या है नाम, कमजोर दिल वाले ये खबर ना पढ़ें

जहां लड़की के घरवाले अब भी इस बात पर कायम हैं कि नाजिम उनके घर में जबरन घुसने की कोशिश कर रहा था वहीं, नाजिम के परिवार का दावा है कि लड़की के भाई ने नाजिम को फोन करके अपने घर बुलाया था। नाजिम के घरवालों का यह भी कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि नाजिम और उस लड़की का प्रेम प्रसंग चल रहा था। उनका कहना है कि परिवारों के बीच चल रही आसपी लड़ाई के लिए उसे मारा गया है। लड़की के घरवालों का ट्रासंपोर्ट का बिजनेस है और नाजिम के घरवालों का गैराज है। दोनों के बीच 50 हजार रुपए के लिए लड़ाई चल रही थी।

इसे भी पढ़िए :  ममता का PM मोदी पर हमला, कहा- 'चाय वाले से अब ‘पेटीएम’ वाले हो गए हैं प्रधानमंत्री’

फिलहाल पुलिस ने लड़की के परिवार के चार लोगों के खिलाफ मर्डर का मुकदमा दर्ज किया है। इसमें लड़की के पिता अरविंद, चाचा प्रदीप, भाई प्रवीन और दीपक पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल लड़की के पिता और एक भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके चाचा और एक भाई फरार हैं। नाजिम का अंतिम संस्कार बुधवार को कर दिया गया ताकि इलाके में तनाव ना बढ़े। पुलिस ने बताया कि घटना की खबर मिलने के बाद इलाके के सैंकड़ों लोग एकत्रित हो गए थे। लेकिन मामले को बिगड़ने से पहले संभाल लिया गया।

इसे भी पढ़िए :  'योगी जिंदाबाद' के लगाए थे नारे... सपा नेता ने सुना डाली ये खौफनाक सज़ा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY