सांसद कर्रा ने इस्तीफा देकर PDP को दिया धोखा- नईम अख्तर

0
कर्रा

 जम्मू कश्मीर में पीडीपी के वरिष्ठ नेता तथा राज्य सरकार के प्रवक्ता नईम अख्तर ने कहा कि कर्रा ने पार्टी के साथ धोखा किया है। ऐसे समय में जब पार्टी को मजबूत करने की जरूरत थी, मुख्यमंत्री को सबके सहयोग की जरूरत थी, कर्रा ने इस्तीफा दे दिया। उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के भी एक सांसद ने पार्टी छोड़ी थी तो क्या हो गया।
karra
नईम अख्तर ने कहा कि किसी के आने-जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। कर्रा के जाने का भी कोई असर नहीं होगा। जम्मू में एक कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि घाटी में हिंसा में लोगों की मौत से सभी दुखी हैं। सब परेशान हैं, लेकिन ऐसी स्थिति हम पर थोपी गई है। जो लोग भी ऐसा कर रहे हैं उन्होंने दो चीजों को ही टारगेट किया है। एक व्यापार और दूसरे स्कूल।

इसे भी पढ़िए :  शातिर चोर की करतूत, डॉक्टर बनकर टेस्ट ड्राइव के बहाने ले उड़ा लग्जरी कार

उन्होंने आगे कहा कि स्कूल खुलने में सहयोग दें अलगाववादी, आगे कहा कि राज्य सरकार अपना काम कर रही है। लोगों को राशन, पानी, बिजली, स्वास्थ्य सुविधाएं सब कुछ मिल रहीं है। फलों के ट्रक आ जा रहे हैं। जम्मू से भी माल जा रहा है।

इसे भी पढ़िए :  कश्मीर में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच ताजा झड़प में एक की मौत, अब तक कुल मिरने वाले लोगों की संख्या 58  

उन्होंने कहा कि पिछले दो महीने से स्कूल-कालेज बंद पड़े हुए हैं। सरकार की ओर से स्कूल खुले रखे गए हैं। गांव में छह-सात स्कूल होते हैं जिसमें अध्यापक, विद्यार्थी सब स्थानीय हैं। लेकिन, वहां भी वे नहीं पहुंच रहे हैं। ऐसे में समाज की जिम्मेदारी है कि वे पहल करें। फिर अलगाववादियों से अपील की कि स्कूल खुलने में मदद करे। अनपढ़ों की जमात पैदा न होने दें। उन्हें जो भी करना है करें,  लेकिन कम से कम स्कूल तथा बच्चों से किसी प्रकार का समझौता न करें। न ही राज्य सरकार करेगी।

इसे भी पढ़िए :  पंजाब विधानसभा चुनाव : आप ने 13 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY