पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में उतरी NCP

0
फोटो: साभार

नई दिल्ली। उरी आतंकी हमले के बाद राज ठाकरे के नेतृत्व वाली मनसे जहां पाकिस्तानी फिल्मी कलाकारों को देश छोड़कर जाने को कह रही है, वहीं राकांपा नेता तारिक अनवर का कहना है कि कलाकारों को इस विवाद में घसीटना ठीक नहीं है, क्योंकि उनपर भारतीय फिल्म निर्माताओं का काफी पैसा लगा हुआ है।

इसे भी पढ़िए :  केजरीवाल पर बरसे अन्ना, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगना सही नहीं

बिहार से राकांपा के सांसद अनवर ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकारों वाले सिनेमा को निशाना बनाना तर्कसंगत नहीं है, क्योंकि इन फिल्मों से जुड़े निर्माता, निर्देशक और सह-कलाकार भारतीय हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘यह चर्चा का मुद्दा है, क्योंकि भारतीय निर्माताओं ने ऐसी फिल्मों में बहुत पैसा लगाया है।’’

मनसे का प्रकोप झेलने वाले पाकिस्तानी कलाकारों में पाकिस्तान अभिनेता फवाद खान शामिल हैं। वह करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में सहयोगी भूमिका निभा रहे हैं। इसी तरह शाहरूख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रख रही माहिरा खान भी निशाने पर हैं।

इसे भी पढ़िए :  येदियुरप्पा पर आरोप दलित के घर का खाना खाने से किया इनकार, होटल से मंगवाया खाना!

‘तेरे बिन लादेन’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अली जफर गौरी शिंदे की अगली फिल्म ‘डियर जिन्दगी’ में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए :  एनसीपी सांसद की गुंडागर्दी, प्रिंसिपल को शर्ट पकड़कर घसीटा

उरी आतंकवादी हमले में 18 सैनिकों के मारे जाने के बाद उत्पन्न तनाव के बीच, मनसे ने पाकिस्तानी कलाकारों से कहा है कि वे तुरंत भारत छोड़ दें वरना उनकी फिल्मों की शूटिंग और प्रसारण दोनों रोक दिया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY