साइको आशिक ने ब्लैंक चेक थमाकर कहा ’50 लाख लो और अपनी बीवी मुझे दो’

0
आशिक
फोटो साभार

धनबाद के एक शादीशुदा सिरफिरे आशिक की करतूत के कारण एक परिवार दहशत की जिंदगी जीने को मजबूर है. आरोपों के मुताबिक सिरफिरे आशिक ने विवाहिता के साथ रात गुजारने के लिए उसके परिवार को ब्लैंक चेक थमा दिया है. धनबाद के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में पीड़ित पिता ने इस बाबत लिखित शिकायत की है.

आरोपों के मुताबिक विनोद मंडल ने एक महिला से शादी का सौदा करना चाहा और उसे 50 लाख तक का ऑफर किया. इतना ही नहीं, उसने महिला को ब्लैंक चेक भी थमा दिया. अब इसका विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. पीड़ित शादी-शुदा और एक बच्चे की मां है. सिरफिरा आशिक भी दो बच्चों का पिता है.

इसे भी पढ़िए :  नोटबंदी का असर: शराब की दुकानों से मुंह मोड़ रहे लोग, 6 दिनों में 40% घटी बिक्री

महिला के पिता ने बताया कि विनोद ने पहले नौ मई को फोन कर मेरी बेटी का सौदा करना चाहा. फोन काटने के बाद दो दिन के भीतर सौ से ज्यादा बार कॉल किया. इंकार करने पर बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी. बेटी के ससुराल वालों को पीड़ित पिता ने पूरी जानकारी दी. इसके बाद पीड़ित पति के पूछने पर आरोपी ने उसके पति को भी ब्लैंक चेक थमा कर अपनी पत्नी को सौंपने की जिद की.पीड़ित परिवार के मुताबिक शिकायत के बावजूद गोविंदपुर थाना में मामला दर्ज नहीं हुआ है. आरोपी फरार हो गया है. पुलिस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

इसे भी पढ़िए :  कानपुर ट्रेन हादसाः अब तक 120 की मौत, 200 से ज्‍यादा घायल, जानें कहां हुई चूक

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY