राजनीति में आने के सवाल पर रजनीकांत ने दिया ये जवाब

0
रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत आठ साल के बाद चेन्नई में चार दिनों तक अपने फैंस से मुलाकात कर रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंईने राजनीति में आने को लेकर किए गए सवाल का बेबाकी से जवाब दिया और अपने प्रशंसकों को कुछ नसीहतें भी दीं. रजनीकांत आखिरी बार 2009 में अपनी फिल्म ‘शिवाजी: द बॉस’ की रिलीज के बाद फैंस से मिले थे. उन्होंयने पहले ही कहा था कि वो 15 से 19 मई तक अपने फैंस से मुलाकात करेंगे.

इसे भी पढ़िए :  उत्तरप्रदेश में 24 घंटे के अंदर ही मासूम का शव कब्र से गायब

रजनीकांत ने ट्विटर पर लिखा है कि अपने फैंस से मिलकर मुझे काफी अच्छा लगा. उन्होंेने अपने प्रशंसकों को सलाह दी कि वो सिगरेट और शराब को हाथ न लगाएं.

फैंस से मिलने के बाद पत्रकारों ने रजनीकांत से राजनीति में आने का सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि फिलहाल मेरे पास इस बारे में कहने के लिए और कुछ नहीं है. हालांकि उनके प्रशंसक चाहते हैं कि वह राजनीति में आएं. उनके फैंस को लगता है कि रजनीकांत राजनीति की गंदगी दूर कर सकते हैं और वही तमिलनाडु को बचा सकते हैं.

इसे भी पढ़िए :  लेज़बियन मैरेज करना पड़ा भारी, गंवानी पड़ी नौकरी

अपने फैंस को संबोधन करते हुए सुपस्टार रजनीकांत ने कहा कि 21 साल पहले एक राजनीतिक एलायंस को सपोर्ट करना उनकी गलती थी, ये एक राजनीतिक दुर्घटना थी. उन्होंने यह भी कहा कि अगर वो किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होते भी हैं, तो गलत लोगों को वो पार्टी में शामिल नहीं होने देंगे. पार्टी को ऐसे लोगों से दूर रखेंगे.

इसे भी पढ़िए :  यूपी के एटा में ट्रक और स्कूली बस की भिड़ंत में 8 बच्चों की मौत, 40 घायल

आठ साल पहले रजनीकांत के जन्मदिन पर हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी होने से भगदड़ मच गई थी. उसके बाद उन्होंने अपने फैंस से मिलना बंद कर दिया था. रजनीकांत नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से किसी को चोट पहुंचे या दुख का सामना करना पड़े. लेकिन अब 8 सालों बाद रजनीकांत ने अपने फैंस से दोबारा मिले.

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY